Saturday, July 27, 2024
HomeBhojpuri Cinemaमोनालिसा की इन ग्लैमरस तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया...

मोनालिसा की इन ग्लैमरस तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

भोजपुरी फिल्मों की फेमस और चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा काम में बिजी रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा ना सिर्फ अपने डांस के कारण चर्चाओं में रहती हैं बल्कि, लोग उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद करते हैं।

भोजपुरी फिल्मों की फेमस और चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा काम में बिजी रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा ना सिर्फ अपने डांस के कारण चर्चाओं में रहती हैं बल्कि, लोग उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद करते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरों के जरिए वह अपने फैंस को अपनी नीजी जिंदगी के बारे में भी बताती रहती हैं।

मोनालिसा आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों का फैंस को भी बेसब्री से काफी इंतजार रहता है। उनकी कुछ तस्वीरों को फैंस फिर खूब पसंद कर रहे हैं। जिसमें वह काफी हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा को व्हाइट कलर की खूबसूरत वेस्टर्न ड्रेस में देखकर उनके फैंस काफी खुश लग रहे हैं, उनकी तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने ‘ब्यूटीफुल’ और ‘सुपर्ब’ जैसे कमेंट लिखे हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने फ्लोर प्रिंट की बैकलेस ड्रेस पहनी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में मोनालिसा की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम हैं। मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है जिस पर पिंक और ब्लैक रंग का प्रिंट है। मोनालिसा के गानें हो या उनकी एक्टिंग फैंस दोनों के ही दीवाने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)


हालांकि, मोनालिसा अब कम ही भोजपुरी फिल्में करती है लेकिन, उनकी फैन फॉलोइंग आज भी उतनी ही है। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा हरियाली के बीच खड़ी हुई हैं। बैकलेस ड्रेस के साथ उन्होंने अपना बालों को भी काफी स्टाइलिश तरीके से बांधा है। मोनालिसा के अलग-अलग पोज देखकर फैंस उनके दीवाना हो रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular