Wednesday, June 29, 2022
HomeBollywoodAyushmann Khurrana: दुश्मनों को छलनी करते नजर आए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

Ayushmann Khurrana: दुश्मनों को छलनी करते नजर आए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की अपकमिंग फिल्म अनेक का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को बड़े पर्दे पर एक्शन करते हुए देखा जाएगा। अब फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) दुश्मनों को छलनी करते हुए नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में वो एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनके हाथों में गन नजर आ रही है देखकर ऐसा लग रहा है कि वो दुश्मनों को छलनी करते हुए फिल्म में नजर आने वाले हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कैप्शन में लिखा,  ‘सबसे बड़े मिशन के लिए पूरी तरह से तैयार,जीतेगा कौन- हिन्दुस्तान। 27 मई को जोशुआ से थिएटर में मिलिए।’

अनुभव सिन्हा के द्वारा निर्देशित फिल्म अनेक में आयुष्मान को पहली बार एक्शन मोड में देखा जाएगा। आयुषमान का नाम फिल्म में जोशुआ है। फिल्म को लेकर अनुभव सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फिल्म में दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिलेगा और फिल्म में आयुष्मान एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इससे पहले आर्टिकल 15 में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के साथ काम कर चुके हैं। ये फिल्म साल 2014 में हुए उत्तर प्रदेश के बदायूं रेप केस पर बेस्ड थी। इस फिल्म में आयुष्मान ने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular