Thursday, August 18, 2022
HomeMusicएस्जय का नया पार्टी नंबर 'Rolex', गाना आपको थिरकने पर कर देगा...

एस्जय का नया पार्टी नंबर ‘Rolex’, गाना आपको थिरकने पर कर देगा मजबूर, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

दिल्ली के प्रोड्यूसर-सिंगर सक्षम जैन, जिन्हें एस्जय के नाम से जाना जाता है, दिल्ली के प्रोड्यूसर-सिंगर सक्षम जैन, जिन्हें एस्जय के नाम से जाना जाता है, हाल ही में आपके लिए नया सिंगल ‘रोलेक्स’ लेकर आए हैं। पार्टी नंबर को इस वर्ष की शुरुआत में चंडीगढ़ और दुबई के कुछ खुबसूरत स्थानों पर शूट किया गया था। हाल ही में उन्होंने अपना नया सिंगल 'रोलेक्स ' रिलीज किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रोड्यूसर-सिंगर सक्षम जैन, जिन्हें एस्जय के नाम से जाना जाता है, दिल्ली के प्रोड्यूसर-सिंगर सक्षम जैन, जिन्हें एस्जय के नाम से जाना जाता है, हाल ही में आपके लिए नया सिंगल ‘रोलेक्स’ लेकर आए हैं। पार्टी नंबर को इस वर्ष की शुरुआत में चंडीगढ़ और दुबई के कुछ खुबसूरत स्थानों पर शूट किया गया था। हाल ही में उन्होंने अपना नया सिंगल ‘रोलेक्स ‘ रिलीज किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें, इस पार्टी नंबर को इस साल की शुरुआत में चंडीगढ़ और दुबई के कुछ खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया था। यह एक ऐसा गाना जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा।

यह बताते हुए कि उन्हें इस ट्रैक का विचार कैसे आया, एस्जय कहते हैं, ‘एक दिन, मैं अपने एक दोस्त के स्टूडियो में काम कर रहा था और कुछ बेहतर शहरी ट्रैक बनाने की योजना बना रहा था। उस समय मेरा दोस्त लगातार कुछ पुराने पार्टी सॉन्ग्स सुन रहा था और उसने मुझसे कहा कि उसने बहुत समय से कोई अच्छा पार्टी ट्रैक नहीं सुना है। इस प्रकार मैंने पार्टी सॉन्ग बनाने के बारे में सोचा। उसने उस समय अपनी रोलेक्स घड़ी पहन रखी थी, और इस प्रकार मेरे मन में यह सिंगल इजाद हुआ। उन्होंने आगे कहा, “‘रोलेक्स’ सुनने के बाद हर कोई निश्चित तौर पर थिरकने को मजबूर हो जाएगा। सॉन्ग रिलीज हो चुका है और सभी प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। बता दें, अब तक इस गाने के वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

RELATED ARTICLES

Most Popular