Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodकंगना रनौत : कैमरे के सामने कंगना रनौत ने कर दी ऐसी...

कंगना रनौत : कैमरे के सामने कंगना रनौत ने कर दी ऐसी हरकत लोगों को आया गुस्सा

कंगना रनौत : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाईं रहती हैं। कंगना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बेबाक अंदाज में अपनी राय रखती हैं। इसी वजह से वो लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। लेकिन इस बार कंगना अपने बयान नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

कंगना रनौत का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाती हुई नजर आ रही हैं। कंगना किसी होटल में दिखाई दे रही हैं, जहां वह फोटोग्राफर्स को पोज दे रही होती है। इस दौरान वेटर ने एक ट्रे पकड़ा हुआ होता है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे होते हैं। कंगना एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं और बाद में वो केक के टुकड़े को वापस ट्रे में रख देती हैं। लेकिन कंगना का ये अंदाज लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बढ़ते कोरोना के बीच कंगना के इस हरकत से फैंस हुआ खफा

देश में एक बार फिर से कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कंगना की इस हरकत से फैंस नाराज हो गये हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो।’ दूसरे ने लिखा, ‘शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी। अब कोई और इसे खायेगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये कोरोना के जंतू वाला केक… इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते’।

RELATED ARTICLES

Most Popular