Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodKareena Kapoor: बेटे जेह के साथ सेट पर नजर आयीं करीना कपूर...

Kareena Kapoor: बेटे जेह के साथ सेट पर नजर आयीं करीना कपूर (Kareena Kapoor)

Kareena Kapoor:बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सुपर मॉम भी हैं। काम के साथ-साथ वो अपने बच्चों का भी उतनी ही अच्छी तरह से ख्याल रखती हैं। उन्हें अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में बाइलेंस बनाना बहुत अच्छी तरीके से आता है। उनके दो बेटे हैं तैमूर और जेह जो बॉलीवुड के सबसे पॉपलुर स्टार किड्स में शुमार हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आये हैं, जिनमें वो अपने छोटे बेटे जेह के साथ सेट पर नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर शर्ट और लोअर पहन हुआ है। बेबो अपने लाड़ले बेटे जेह के साथ फिल्म शूटिंग के लिए निकलीं। उन्होंने ब्लू कलर शर्ट और लोअर पहन हुआ है। इस वीडियो विरल भियानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस करीना की तारीफ कर रहे हैं, वहीं जेह की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, वाह सुबह-सुबह मूड अच्छा हो गया। एक ने लिखा, ओले कितना क्यूट है।

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor)  इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। शूटिंग के लिए उन्हें सुबह-सुबह ही घर से निकलना पड़ा। करीना अपने सेट पर छोटे बेटे जेह को लेकर आती है ताकी बीच बीच में वो बेटे के साथ अच्छे से वक्त बिता सके। करीना अपने सेट पर छोटे बेटे जेह को लेकर आती है ताकी बीच बीच में वो बेटे के साथ अच्छे से वक्त बिता सके। जब तैमूर छोटे थे तो करीना उन्हें भी अपने साथ सेट पर लेकर आती थीं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर को 2016 में और जेह को 2021 में जन्म दिया था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular