Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodYashvardhan Ahuja: गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) किसी फिल्मी...

Yashvardhan Ahuja: गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) किसी फिल्मी हीरो नहीं हैं कम 

Yashvardhan Ahuja: 90 के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) का आज भी इंडस्ट्री में कोई जोड़ नहीं है। उनकी एक्टिंग, स्टाइल, डांसिंग स्किल, कॉमेडी सब बेमिसाल है। भले ही लंबे वक्त से गोविंदा (Govinda) फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) ने भले ही अपने फिल्मों में कदम ना रखा हो लेकिन वो किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं हैं।

यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। यशवर्धन इतने हैंडसम और डैशिंग हैं कि लड़कियां उन पर जान लुटाती हैं। फैंस की ख्वाहिश है कि यशवर्धन बड़े पर्दे पर नजर आए। शायद उनके फिल्मों में आने से उनके पिता गोविंदा (Govinda) की झलक एक बार फिर से दर्शकों को यश में  देखने को मिले।

बीते दिनों यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें सामने आयी थीं। लेकिन इन खबरों पर ना गोविंदा (Govinda) और ना ही यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) की ओर से कोई स्टेटमेंट सामने आया था। फिलहाल फैंस को यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular