Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodShehnaaz Gill: सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी...

Shehnaaz Gill: सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। यूं तो शहनाज पहले से ही पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हैं लेकिन बिग बॉस सीजन 13 में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और अधिक इजाफा हुआ है। अब खबरें हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

सलमान खान (Salman Khan) की इस अपकमिंग फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली है। सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म में उनके जीजा और एक्टर आयुष शर्मा भी नजर आने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को भी फिल्म में पहले ही कॉस्ट किया जा चुका है। पूजा हेगड़े, सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यदि इस फिल्म से जुड़ती हैं तो उन्हें आयुष शर्मा के साथ कॉस्ट किया जायेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये खबरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। लेकिन अभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। हाल ही में शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) बाबा सिद्दिकी की इफ्तार में पार्टी में नजर आयी थीं। इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) भी थे। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आयी थीं। सलमान के अलावा पार्टी में शाहरुख खान भी पहुंचे थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular