Tuesday, April 16, 2024
HomeMoviesबहुचर्चित फिल्म ‘राधे श्याम’ का जारी हुआ जन्माष्टमी पोस्टर, सुपरस्टार प्रभास...

बहुचर्चित फिल्म ‘राधे श्याम’ का जारी हुआ जन्माष्टमी पोस्टर, सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर किया शेयर

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर सुर्खियों में बने हैं। आज शुभ अवसर पर प्रभास ने अपनी फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया है। जो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। फिल्म ‘राधे श्याम’ के पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे उन्होंने 6 भाषाओं में जारी किया है। इसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में मूवी के पोस्टर को जारी किया गया है। इसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर सो इंस्टाग्राम पर जारी किए जाने के महज कुछ ही देर में ढाई लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


प्रभास ने पोस्टर शेयर करने के साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, ‘राधे श्याम के भव्य पोस्टर के साथ जन्माष्टमी को सेलिब्रेट करें।’ इस पर यूजर्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। अगर पोस्टर की बात की जाए तो इसमें पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी म्यूजिकल लग रही है। एक्ट्रेस को इसमें पियानो बजाते हुए देखा जा सकता है और प्रभास ब्लैक सूट में जच रहे हैं। वो एक्ट्रेस को देख मुस्कुरा रहे हैं। वहीं पोस्टर में सबसे ज्यादा ध्यान पूजा की ड्रेस पर लगे मोर के पंख खींच रहे हैं, जो कि इसमें बेहद प्यार लग रहे हैं। बता दें कि ‘राधे श्याम’ का पोस्टर जारी किए जाने के बाद इसमें इसकी रिलीज डेट को एक बार से कंफर्म किया गया है। फिल्म को 14 जनवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा।

इस मूवी का निर्माण पेन इंडियन मूवीज के बैनर तले किया जा रहा है। इसे इस प्रोडक्शन की बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। यह 1970 की एक पीरियड ड्रामा रोमांटिक फिल्म है। इसमें आपको प्यार को प्रभाषित करने वाले विक्रमादित्य और प्रेरणा की कहानी को दिखाया जाएगा। प्रभास विक्रमादित्य और पूजा प्रेरणा के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को राधा कृष्णा कुमार निर्देशित कर रहे हैं। वामसी, प्रमोद और प्रसीधा इसके प्रोड्यूसर हैं। इस मूवी के कई रोमांटिक पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, लेकिन एक्टर ने जन्माष्टमी के मौके को दर्शकों के लिए और भी खास बना दिया है। उन्होंने इस अवसर पर जन्माष्टमी पोस्टर जारी किया है, जो कि काफी रोमांटिक लग रहा है। इसमें प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आ रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular