Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाना 'कहेलु खाली कल परसो' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल,...

भोजपुरी गाना ‘कहेलु खाली कल परसो’ ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूज

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर बन चुके हैं नीलकमल सिंह उनके कई गाने इस समय इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। हाल ही में नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का एक दिल छू लेने वाला सैड सॉन्ग ‘जनवो से जादा’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इसे नीलकमल और नीलम गिरी का सबसे दर्दभरे गाना कहा जा रहा था। इसे रिलीज होते ही खूब लाइक और शेयर मिल रहे थे। कुछ ही घन्टे में गाने को लाखों व्यूज मिल गए थे और ये तेजी से मिलियन क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रहा है।

अब नीलकमल का एक और गाना आया है जिसके बोल है ‘ कहेलु खाली कल परसो’ गाने में उनके साथ शिल्पी राज की आवाज का तड़का भी है। गाने को यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। नीलकमल और शिल्पी राज के इस रोमांटिक गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग को कुछ ही घन्टे में लाखों व्यूज मिल गए हैं और यह आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है।

यशी फिल्म्स प्रस्तुत इस गाने में नीलकमल और रानी के बीच एक प्यारी सी लव स्टोरी दिखाई गई है। वीडियो में दोनों कभी लड़ते दिख रहे हैं, तो कभी प्यार जता रहे हैं। साथ में डांस और एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज से गाने को अलग रंग मिल रहा है। वीडियो में दोनों के ड्रेसिंग स्टाइल पर भी काफी ध्यान दिया गया है। कलरफुल अलग अलग तरह के कपड़े गाने को और रिच बना रहे हैं। नीलकमल के इस गाने की खास बात यह है कि इसे बॉलीवुड गीत की तरह शूट किया है जिसमें एक कॉन्सेप्ट है, एक कहानी है और आकर्षित करने वाली प्रस्तुती है। इसे आशुतोष तिवारी और प्रकाश परदेसी ने लिखा है। स गाने का संगीत बनाया है रौशन हेगड़े ने।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular