Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodइस अदाकारा का छलका दर्द, स्टारकिड होने के बावजूद भी खा रहे...

इस अदाकारा का छलका दर्द, स्टारकिड होने के बावजूद भी खा रहे ठोकरे

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया में नाम कमाना उठा ही कठिन होता है जितना दूसरी फिल्ड में नाम बनाना और कमाना होता है। बॉलीवुड में ऐसा माना जाता है कि सेलेब किड्स को हाथों हाथ मौके मिलते हैं और उन्हें काम की कमी नहीं होती है लेकिन हर स्टार किड इतने लकी भी नहीं होते हैं। बॉलीवुड में आपने कई सुपरस्टार्स की स्ट्रगल स्टोरी सुनी होगी.. किस तरह उन्होंने मुश्किलों के दौर से गुजर कर फर्श से अर्स तक का सफर तय किया है।


वहीं दूसरी तरफ स्टार किड्स के लिए ये सफर शुरूआती दौर में थोड़ा आसान हो जाता है। हालांकि उन्हें भी अपनी जगह बनाने के लिए अच्छी-खासी मशक्कत करनी पड़ती है। ये स्टार किड्स कितनी भी बड़ी फिल्म में शानदार तरीके से लॉन्च कर दिए जाएं लेकिन टैलेंट और किस्मत की कमी हुई तो उन्हें ऑडिएंस रिजेक्ट ही कर देती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है अर्चना पूरण सिंह और परमीत सेठी के बेटे आर्यमान और आयुष्मान के साथ जो कि बॉलीवुड में जगह बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

अर्चना ने एक इंटरव्यू में कहा, दोनों ही बेटे काफी मेहनत कर रहे हैं और नॉर्मल यंगस्टर्स की तरह ऑडिशन दे रहे हैं। मेरे बड़े बेटे ने तो अब तक कई ऑडिशन दे डाले हैं लेकिन उसे काम मिलने में अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। लोग सोचते हैं कि एक्टर्स के बेटे-बेटियों को आसानी से काम मिल जाता है लेकिन मेरे बेटों के केस में ऐसा नहीं है। मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उन्हें फ़िल्मी बैकग्राउंड की वजह से कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही बेटों को सफलता मिलेगी और वह बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू कर देंगे।

आपको बता दें कि अर्चना ने कुछ कुछ होता है, मोहब्बतें, मस्ती जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स किए हैं जबकि उनके पति परमीत सेठी ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, धड़कन और दिल धड़कने दो जैसी फ़िल्में की हैं। अर्चना और परमीत की शादी को 30 जून को ही 29 साल पूरे हुए हैं। अर्चना को ज्यादातर द कपिल शर्मा शो में परमानेंट गेस्ट की भूमिका में देखा जाता है। उन्होंने शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने के चलते सुर्खियों में आई थीं। जल्द ही वह इस शो के नए सीज़न में भी नज़र आएंगी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular