Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodलड़कों से लड़कियां तक जॉन अब्राहम की फिटनेस के हैं दीवाने

लड़कों से लड़कियां तक जॉन अब्राहम की फिटनेस के हैं दीवाने

बॉलीवुड के हैंडसम और डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ दर्शक उनकी परफेक्ट बॉडी के दीवाने हैं। जॉन अब्राहम की डैशिंग बॉडी देखकर लड़कियां क्या लड़के भी दीवाने हैं। हर कोई लड़का चाहता है कि उसके पास भी जॉन अब्राहम की तरह बॉडी हो। जानिये जॉन अब्राहम की डेली रुटीन- ये है जॉन अब्राहम की डाइट-

बॉलीवुड के हैंडसम और डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग के साथ-साथ दर्शक उनकी परफेक्ट बॉडी के दीवाने हैं। जॉन अब्राहम की डैशिंग बॉडी देखकर लड़कियां क्या लड़के भी दीवाने हैं। हर कोई लड़का चाहता है कि उसके पास भी जॉन अब्राहम की तरह बॉडी हो।

जानिये जॉन अब्राहम की डेली रुटीन  के बारें में :

जॉन फिट रहने के लिये जल्दी उठते हैं। वो हर दिन जिम में जाते हैं और वहां कोर एक्सर्साइज, फंक्शनल, क्रॉस-फिट, स्ट्रेंथ एक्सर्साइज पर खूब फोकस करते हैं। इसके अलावा जॉन योगा और मेडिटेशन का सहारा लेते हैं।

 

कुछ ऐसी है जॉन की डाइट :

परफेक्ट बॉडी के मालिक जॉन अब्राहम नॉन वेज नहीं बल्कि वेजिटेरियन हैं। जॉन रोजाना अपनी डाइट में प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और फाइबर का सेवन करते हैं। इसके लिये जॉन प्रोटीन के लिए वह दूध, दही, स्प्राउट्स, दाल और सोया का सेवन करते हैं। जबकी कार्ब्स के लिए आलू, गेंहू, ज्वार और बाजरा जैसे अनाज का सेवन करते हैं। फाइबर के लिए जॉन रोजाना सलाद, हरी सब्जियां, सेब और संतरा जैसे फलों को खाते हैं।

जॉन अपने दिन की शुरुआत ब्लैक कॉफी या फिर ग्रीन कॉफी के साथ करते हैं। वो ब्रेकफॉस्ट में व्हाइट एग्स, टोस्ट, बादाम और 1 गिलास जूस लेते हैं। डिनर में दाल, रोटी सब्जी और पालक जैसी चीजें खाते हैं। डिनर में सूप, सलाद और सब्जियां खाते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular