Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodरिलीज हुआ ''Filhaal 2' का टीजर, गाना मचाएगा धमाल, जल्द होगा रिलीज

रिलीज हुआ ”Filhaal 2′ का टीजर, गाना मचाएगा धमाल, जल्द होगा रिलीज

नई दिल्ली। सिंगर बी-प्राक का गाना आते ही वायरल हो जाता है। दरअसल बी-प्राक के गाने उनके फैंस के दिल यूं जीत लेते है। बी-प्राक का गाना फ़िलहाल ने ऐसी धूम मचाई थी कि लोग इस गाने के पीछे पागल हो गए थे। अब इसी कड़ी में एक बार फिर से बी-प्राक का गाना ‘Filhall 2’ आने वाला है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का ‘फिलहाल’ गाना लोगों के बीच काफी हिट हुआ था और इसका क्रेज आज भी हमें देखने को मिलता है। वहीं, अब इस गाने का दूसरा पार्ट ‘फिलहाल 2’ भी आने वाला है। बुधवार को मेकर्स ‘फिलहाल 2’ के टीजर को भी रिलीज कर चुके हैं, जो सिर्फ 51 सेकंड का है, लेकिन वही 51 सेकंड ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। रिलीज होते ही इस गाने के वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें, इस गाने का पहला सीजन जबरदस्त हिट हुआ था। जहां इस गाने में आवाज मशहूर पंजाबी सिंगर बी-प्राक ने दी है, तो वहीं इसके लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। फिलहाल’ के पहले पार्ट की तरह इसके दूसरे पार्ट को भी अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। इसके पहले पार्ट में दो ऐसे लोगों की कहानी बताई गई थी जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन दोनों की शादी किसी और से हो जाती है। इस गाने में अक्षय कुमार डॉक्टर बने हैं तो वहीं नुपुर उनकी पेशेंट। इस गाने का जादू फैंस के दिलों में अभी भी जिंदा है। देखना दिलचस्प होगा की इस गाने का दूसरा पार्ट ‘फिलहाल 2’ भी कुछ ऐसा कमाल कर पाता है या नहीं।

ऐसा लगता है कि इस गाने में अक्षय और नुपूर के बारे में उनके पति को सब कुछ पता चल जाएगा। इस गाने का टीजर भावुक कर देने वाला है और टीजर में सिर्फ एक लाइन सुनने को मिल रहा है और वह है- ‘एक बात बताओ तो…’ इससे पहले अक्षय ने सॉन्ग के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘और दर्द जारी है… अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ तो फिलहाल 2 की मोहब्बत आपकी रूह को छू लेगी। पोस्टर में अक्षय कुमार ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे थे, तो वहीं नूपुर सेनन पिंक कलर की सलवार कमीज में एक्टर को पकड़े बाइक पर बैठी नजर आ रही थीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular