Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodइस वजह से परेशान है देसी गर्ल, कह दी ये बड़ी बात

इस वजह से परेशान है देसी गर्ल, कह दी ये बड़ी बात

मुंबई। देसी गर्ल अब बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी है। अपनी धांसू एक्टिंग और देशी के साथ विदेशी अंदाज से लोगों के बीच में हटकर पहचान बनाने वाली देशी गर्ल आज इन वजह से परेशान बताई जा रही है। प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में यह देसी गर्ल द वाइट टाइगर में राजकुमार राव संग और आदर्श गौरव संग नजर आई थी। वहीं फ्यूचर प्रोजेक्ट्स में प्रियंका मैट्रिक्स 4 और रसो ब्रदर की वेब सीरीज में दिखेंगी।


दरअसल प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस की ग्लोबल पैमाने में जबरदस्त फैन फोलोइंग रही है। अपने हालिया पॉडकास्ट के दौरान प्रियंका ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि जब उनके प्रोफेशनल अचीवमेंट को दरकिनार कर उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े गॉसिप को तवज्जो दी जाती है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। वहीं प्रियंका को इस बात से भी इनकार नहीं है कि पॉप कल्चर, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और पब्लिक फिगर होने की वजह से लोगों की उत्सुकता जाहिर है।

इस बात से भी प्रियंका सहमत हैं कि उनकी लाइफ ज्यादा पब्लिक न होने की वजह से लोग उनकी निजी जिंदगी को लेकर उत्सुक हो जाते हैं। हालांकि यह प्रियंका पर निर्भर है कि उन्हें कहां लाइन खींचते हुए इन दोनों के बीच बैलेंस बनाना है प्रियंका इसे बहुत कठिन टास्क मानती है। अपने पति निक और खुद के बारे में प्रियंका कहती हैं, मुझे खुशी है कि मैं और निक अलग-अलग टैलेंट्स से नवाजे गए हैं।

हम दोनों ही अपनी जगहों पर परिपूर्ण हैं और एक दूसरे को बेहतर बनाने में लगे रहते हैं। हम एक दूसरे को कभी परिभाषित करने की कोशिश नहीं करते हैं लेकिन यह काम मीडिया हमेशा करता है, जो बुरा लगता है। मीडिया अक्सर आपके अचीवमेंट्स को नजरअंदाज कर गॉसिप पर अंटेशन देता है, तो यह देखकर गुस्सा आता है। एक पब्लिक फिगर होने की वजह से आपको इससे गुजरना पड़ता है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular