Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodशुरू हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग, First...

शुरू हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग, First Look हुआ वायरल

मुंबई। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसका First Look भी सामने आ गया है। बता दें कि बॉलीवुड आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों स्टार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ दिखाई देंगे। दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। दोनों स्टार ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी फैंस को दी है।

वीडियो के बैकग्राउंड में करण जौहर की आवाज है। वह कहते हैं,”रॉकी और रानी बिल्कुल तैयार हैं, चलिए करते हैं उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत, लाइट्स। कैमरा और एक्शन।” इसी वीडियो को शेयर करते हुए आलिया लिखती हैं,”कैप्शन में फिट होने के लिए बहुत कुछ महसूस कर रही हूं।” इस पोस्ट में उन्होंने धर्मेंद्र और जया बच्चन को मेंशन किया है। इस वीडियो के जरिए ये भी बताया गया है कि पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म गल्ली बॉय के बाद रणवीर-आलिया की ये दूसरी फिल्म होगी।


आलिया भट्ट ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए अपने लुक से लेकर फिल्म के सेट तक की झलक दिखाई है। वीडियो करण जौहर और रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। इसमें फिल्म का थीम म्यूजिक भी सुनाई देता है। फिल्म में आलिया भट साड़ी में दिखाई देंगी। इस वीडियो में उन्होंने शिफॉन की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है। उन्होंने एक बड़ी लाल रंग की बिंदी भी लगाई हुई है।

वहीं, रणवीर सिंह एनिमल प्रिंट वाला आउटफिट पहना हुआ है। उनके गले में चेन और कानों में स्टड्स दिखाई देते हैं। इस वीडियो में करण जौहर के साथ मनीष मल्होत्रा और फिल्म की टीम और क्रू भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शबाना आजमी के नाम की नेमप्लेट भी दिखाई देती है। वहीं, रणवीर सिंह ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”शुरू हो गई है ये रॉकी और रानी की ये अनोखी कहानी। तो दीजिए हमें अपना आशीर्वाद और प्यार, और चलिए इस सफर में हमारे साथ!”

RELATED ARTICLES

Most Popular