Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodचेहरे फिल्म में इस वजह से इमरान हाशमी हुए अमिताभ बच्चन के...

चेहरे फिल्म में इस वजह से इमरान हाशमी हुए अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को तैयार

मुंबई। इन दिनों फैंस अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 27 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्रेलर देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सुर्खियों में है।आनंद पंडित ने फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म में पहली बार इमरान बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।अब वहीं इमरान हाशमी ने इस फिल्म को साइन करने और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की वजह बताई है।

इमरान ने बताया कि जब यह फिल्म उन्हें ऑफर हुई थी तब उन्होंने एक बार में ही हां कह दिया क्योंकि उन्हें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। फिर इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए इमरान ने तुरंत हां बोल दिया था। फिल्म की कहानी इमरान को इतनी दिलचस्प लगी की उन्होंने इस फिल्म को जाने देना सही नहीं समझा। इमरान ने कहा कि अमिताभ सर के अलावा आनंद सर,रूमी सर और इतने सीनियर कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए बड़ी बात थी।

बता दे कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील और इमरान हाशमी एक बिजनेस टाईकॉन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में बिग बी, इमरान हाशमी के अलावा क्रिस्टल डिसूजा,रिया चक्रवर्ती,अनु कपूर भी नजर आएंगे। ट्रेलर देख कर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी शानदार होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular