Thursday, August 18, 2022
HomeBhojpuri Cinemaनिरहुआ के साथ धमाल मचाएंगी ये एक्ट्रेस, आर्मी फिल्म के इस गाने...

निरहुआ के साथ धमाल मचाएंगी ये एक्ट्रेस, आर्मी फिल्म के इस गाने की शूटिंग हुई पूरी

नई दिल्ली। भोजपुरी के जाने -माने स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है। बता दें कि अपने नए -नए गानों और फिल्मो में धमाकेदार एक्टिंग को लेकर लोगों के बीच में उन्होंने अपनी अलग ही पहचान बना ली है। अब उनके साथ एक खूबसूरत अदाकारा जलवा बिखेरने को तैयार हो चुकी है। कई हिन्दी और भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस रूपा मिश्रा भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फ़िल्म ‘आर्मी’ में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)


हाल ही में भोजपुरी फ़िल्म आर्मी के लिए रूपा मिश्रा ने एक धमाकेदार गाने की शूटिंग पूरी की हैं। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिसमें निरहुआ और रुपा मिश्रा की जोड़ी की गजब की केमिस्ट्री दिख रही है। फ़ोटो में निरहुआ देसी स्टाइल में ब्लू शर्ट और सफेद धोती पहने दिख रहे हैं और रूपा मिश्रा बंजारन डांसर के लुक में हैं। इस गाने की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)


बता दें इस समय निरहुआ का एक और गाना काफी सर्च किया जा रहा है, जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ था। गाने के बोल हैं ‘ये मेरा प्यारा इंडिया।’ निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ‘ये मेरा प्यारा इंडिया’ गाना जारी किया था। ये गाना स्वतंत्रता दिवस पर्व को ध्यान में रखकर बनाया गया है. निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर 54 सेकेंड का गाने का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो गाना गाते नजर आ रहे थे. इसमें निरहुआ का लुक बेहद अलग और कमाल का लग रहा था। इसी के साथ निरहुआ का लेटेस्ट गाना ‘आओ भोले’ जो बाबा को समर्पित है भी वायरल हो रहा है। इस नए गाने में निरहुआ धरती पर बढ़ रहे पाप पर अंकुश लगाने के लिए भोलेनाथ का आह्वान कर रहे हैं। गाने में निरहुआ का तांडव नृत्य फैंस को काफी दमदार लग रहा है।

बता दें फिल्म ‘आर्मी’ मुरली लालवानी द्वारा निर्मित है। फ़िल्म के इस गीत में रूपा मिश्रा ट्रेडिशनल कॉस्ट्यूम में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही काफी सारे बैकग्राउड डांसर्स के साथ भव्य रूप से इसे फ़िल्माया गया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काम करके रूपा मिश्रा काफी एक्साइटेड हैं। इस दौरान मीडिया को उन्होंने बताया कि ‘दिनेश जी के साथ यह गाना करके मैं काफी खुश और एक्साइटेड हूं। मुरली लालवानी जी का शुक्रिया कि उन्होंने मुझे फ़िल्म आर्मी में कास्ट किया और दिनेश जी के साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर दिया।’

 

RELATED ARTICLES

Most Popular