Sunday, December 4, 2022
HomeBollywoodNavya Nanda Podcast: बचपन में श्वेता बच्चन को बहुत मारती थीं जया...

Navya Nanda Podcast: बचपन में श्वेता बच्चन को बहुत मारती थीं जया बच्चन

Navya Nanda Podcast:  इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट व्हॉट द हेल नव्या (What The Hell Navya)' सुर्खियों में बनी हुई है। इस पॉडकास्ट में नव्या नवेली अपनी मम्मी श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ शामिल हुई थीं। इस दौरान श्वेता बच्चन ने बच्चन फैमिली से जुड़े कई राज खोले। श्वेता बच्चन ने अपने बचपन के दर्द को भी सुनाया जब उनकी मां जया बच्चन उनकी एक नहीं सुनती थीं और थप्पड़ों की बरसात लगा देती थीं। ये सुनकर किसी का भी दिल टूट जाएगा।

Navya Nanda Podcast:  इन दिनों अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट व्हॉट द हेल नव्या (What The Hell Navya)’ सुर्खियों में बनी हुई है। इस पॉडकास्ट में नव्या नवेली अपनी मम्मी श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ शामिल हुई थीं। इस दौरान श्वेता बच्चन ने बच्चन फैमिली से जुड़े कई राज खोले। श्वेता बच्चन ने अपने बचपन के दर्द को भी सुनाया जब उनकी मां जया बच्चन उनकी एक नहीं सुनती थीं और थप्पड़ों की बरसात लगा देती थीं। ये सुनकर किसी का भी दिल टूट जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ivmpodcasts

श्वेता बच्चन ने बताया कि उन्हें मां से बहुत मार पड़ती थी। जया बच्चन ने भी इस बात पर हामी भरी कि उन्होंने श्वेता की बचपन में बहुत पिटाई की। श्वेता ने नव्या को बताया कि मां मुझे पढ़ाई-लिखाई और क्लासिकल एक्टिविटीज में शामिल करने को लेकर बहुत सख्त थीं। मुझे भरतनाट्यम, हिंदी शास्त्रीय संगीत, तैराकी, सितार और पियानो करना था। इन सबके बीच वह हमेशा थप्पड़ मारने को लेकर एकदम फ्री रहती थीं, मुझ पर जैसे थप्पड़ों की बरसात की गई थी। एक बार तो घर की तानाशाह बनकर मुझपर टूट पड़ी थीं, वह मुझे बहुत पीटती थीं।

जब श्वेता ये सब बता ही रही थीं कि जया बच्चन बीच में ही बोल पड़ीं और बताया कि, “अभिषेक (Abhishek Bachchan) को शायद ही कोई थप्पड़ पड़ा हो, मेरा मानना है कि हमेशा पहले बच्चे की पिटाई ज्यादा होती है। बचपन में मेरी भी बहुत पिटाई हुई थी, और मेरी बाकी बहनों की नहीं हुई।  इस पर नव्या ने पूछा कि नानी से पिटाई खाने के लिए आखिर मां (श्वेता) ने कौन सी शरारत की थी। तब जया ने बताया, वह बहुत जिद्दी और शरारती थी, ईमानदारी से कहूं तो मुझे एहसास हुआ कि माता-पिता बच्चों को तब मारते हैं जब वो खुद से नाराज होते हैं क्योंकि वो हालात संभालने में नाकामयाब हो जाते हैं और फिर सब फ्रस्ट्रेशन में बाहर निकल जाता।

श्वेता ने बताया कि उनकी मां तो पिटाई करती थीं लेकिन पापा अमिताभ बच्चन कभी नहीं मारते थे। वो बस कोने में खड़े होने की सजा देते थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular