Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodरेखा और रीना रॉय के बीच हुई थी कैट फाइट

रेखा और रीना रॉय के बीच हुई थी कैट फाइट

Bollywood cat fight: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसस के बीच कैट फाइट (Bollywood cat fight)  होना तो आम बात है। कई हसीनाओं के बीच कैट फाइट हो चुकी है। आज एक ही किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। ये किस्सा है सिनेमा जगत की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा (Rekha) और रीना रॉय  (Reena Roy) की। इस किस्से को सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

रेखा को हो गया था घमंड (Bollywood cat fight)

अभिनेत्री रेखा (Rekha) ने हिंदी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। इस दौर में हर जगह रेखा का बोलबाला था। उन्हें बहुत घमंड हो गया था। कहा जाता है कि रेखा को ऐसा लगता था कि उस वक्त उनसे खूबसूरत कोई और एक्ट्रेस नहीं है। जब उन्होंने साल 1976 में आई फिल्म ‘नागिन’ में रीना के साथ काम किया था, तो  फिल्म सेट पर काफी बवाल मच गया था।

रेखा और रीना रॉय

रीना रॉय को देखते ही रेखा चिढ़ गई थी 

कहते हैं कि फिल्म सेट पर रीना रॉय को देखते ही रेखा चिढ़ जाती है। जब रेखा फिल्म के गाने ‘तेरे इश्क का मुझपे हुआ ये असर है’ की शूटिंग कर रही थी तो उन्हें ये भनक लग गई कि उनकी ड्रेस रीना रॉय के ड्रेस से सस्ती थी। इस बात को सुनते ही रेखा गुस्से में भड़क गई थीं। ये सुनते ही रेखा सीधा फिल्म के प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली के पास गई और उनसे बोली कि वो ये कपड़े बिल्कुल भी नहीं पहनेगी।

गाना किसी और से करवा लें 

रेखा ने तो फिल्म प्रोड्यूसर को ये तक वार्निंग दे दी थी कि यदि मुझे रीना रॉय अच्छी ड्रेस नहीं दी गई, तो वो गाने की शूटिंग किसी और से करवा लें। लेकिन फिल्म के गाने की आधे से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी थी। ऐसे वक्त में फिल्म प्रोड्यूसर को रेखा की बात मानने के सिवाय और कोई दूसरा विकल्प नहीं था।

सोलो फोटो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा भाई अब मैं अकेला नहीं हूं

https://bollywoodupdates.in/news/14976

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular