Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodसोलो फोटो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा भाई अब मैं अकेला नहीं...

सोलो फोटो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा भाई अब मैं अकेला नहीं हूं

Sidharth Malhotra: बीते दिनों ही बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और बॉलीवुड के हैंडसम मुंडे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ देखा जा सकता है। फैंस दोनों को साथ में देखकर खूब प्यार लुटाते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कह डाला जिसपर फैंस फिदा हो गए।

सोलो फोटो पर Sidharth Malhotra ने कहा

हाल में ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई के एक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान सिद्धार्थ ने कुछ फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई साथ ही पैपराजी के साथ बातचीत भी की। लेकिन जब पैपराजी ने सिद्धार्थ को सोलो फोटो के लिए पोज देने को कहा तो सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कह दिया वहां मौजूद सभी लोगों हंसी आ गई। साथ ही फैंस उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा अब मैं सिंगल नहीं रहा

पैपराजी के द्वारा आग्रह करने पर सिद्धार्थ पोज देने को तैयार हुए लेकिन शरमाते हुए उन्होंने कहा कि अब मैं सिंगल नहीं रहा। उनकी ये बात सुनकर  पैपराजी हंसी नहीं रोक पाए। पैपराजी अकाउंट विरल भयानी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में सिद्धार्थ, रेड और ब्लू चेक शर्ट, पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके वेडिंग ग्लो की तारीफ कर रहा है, तो कोई सिद्धार्थ को बेस्ट हस्बैंड बता रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CpNWh0KDQjC/?utm_source=ig_web_copy_link

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।  एक फैन ने लिखा सिद्धार्थ को पति बने देखना एक सबसे अच्छी चीज है। वह सबसे अच्छे पति हैं, इसमें कोई शक नहीं। दूसरे ने लिखा, आए हाय…..दिल जीत लिट्टा मुंडे ने। किसी ने लिखा सिड शादी के बाद ज्यादा हैंडसम हो गए हैं।

वीडियो पर इसी तरह के खूब कॉमेंट आ रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular