Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodफिल्म 'भूत पुलिस' का मोशन पोस्टर जारी, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म ‘भूत पुलिस’ का मोशन पोस्टर जारी, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैफ अली खान के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल एक्टर सैफ अली खान आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर के बर्थडे के मौके पर ‘भूत पुलिस’ के मेकर्स ने सैफ को बेहद शानदार गिफ्ट दिया है। मेकर्स ने सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर ‘भूत पुलिस का मोशन पोस्टर’ जारी किया है और इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट और मूवी की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के अलावा भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर सैफ अली खान के फैंस के बीच पहले से ही बज बना हुआ है। इसकी वजह है, उनका लुक। जब से फिल्म से सैफ अली खान का लुक जारी किया गया है, हर कोई उनके लुक का दीवाना बना हुआ है।

‘भूत पुलिस’ में सैफ अली खान के सहयोगी अर्जुन कपूर ने भी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसमें सैफ अली खान और अर्जुन कपूर, दोनों जंगली और डरावने इलाके से एक वैन से गुजरते देखा जा सकता है। दोनों का अतरंगी लुक इसमें चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म में सैफ ‘विभूती’ और अर्जुन कपूर ‘चिरौंजी’ नाम के किरदारों में नजर आने वाले हैं।

‘भूत पुलिस’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर कैप्शन में लिखते हैं- ‘बजेगा भूत का बैंड, जब आएंगे विभूती और चिरौंजी। ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज होगा।’ बता दें, फिल्म 17 सितंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम की जाएगी। सैफ पत्नी करीना कपूर खान और दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ मालदीव में हैं, जहां उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular