Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodट्विस्ट और टर्न से भरा रहा बिग बॉस ओटीपी का पहला संडे,...

ट्विस्ट और टर्न से भरा रहा बिग बॉस ओटीपी का पहला संडे, कोई हुआ इमोशनल, तो किसी की लगी क्लास

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी अपने दमदार कंटेंट से साथ इस समय धमाल मचा रहा है। तोडा से प्यार और बहुत ज्यादा नोकझोक के साथ ये शो दर्शकों का जमकर मनोरंजन करा रहा है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला संडे का वार काफी ट्विस्ट और टर्न्स से भरा रहा। करण जौहर ने शो होस्ट करते हुए कंटेस्टेंट की तारीफें भी की और कुछ की क्लास भी लगाई। बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते जिस कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाना पड़ा, वह उर्फी जावेद रहीं। जी हां, उर्फी शो से बाहर हो चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी के पहले संडे का वार में शमिता शेट्टी भी काफी इमोशनल हो गईं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)


शमिता, बहन शिल्पा शेट्टी को याद कर होस्ट करण जौहर के सामने ही काफी इमोशनल हो गईं। बता दें, शमिता शेट्टी ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे सितारों से सजी ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में शमिता के अलावा जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा और प्रीती झिंगियानी जैसे भी सितारे नजर आए थे। हालांकि, इस फिल्म के बाद भी शमिता शेट्टी को वह पहचान नहीं मिल पाई जिसकी उन्हें उम्मीद थी।


बीते कुछ दिन शमिता शेट्टी के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे। बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनका परिवार काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। ऐसे में शमिता का कहना है कि इस मुश्किल दौर के बीच बहन को छोड़ बिग बॉस हाउस में एंट्री लेना उनके लिए काफी मुश्किल था। जब करण जौहर ने शमिता से पूछा कि क्या कोई बैगेज है, जिसे वह ढो रही हैं। यह सुनते ही शमिता इमोशनल हो गईं और जवाब में कहती हैं, इंडस्ट्री में 2020-21 की मेरी जर्नी आसान नहीं रही। वह सालों तक बहन शिल्पा की परछाई में रहीं और वह खुद को इसके लिए लकी मानती हैं। इतने सालों तक लोगों ने उन्हें शिल्पा की बहन के तौर पर ही पहचाना। लेकिन, वह चाहती हैं कि लोग यह जानें कि वास्तव में वह कौन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


शमिता के मुताबिक, वह लंबे समय से खुद की पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। यही वजह है कि कहीं ना कहीं वह इसका इमोशनल बैगेज ढो रह रही हैं। अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। इसके बाद करण जौहर शमिता शेट्टी को मोटिवेट करते दिखे और फिर उन्हें बताया कि लोग धीरे-धीरे उन्हें जानने लगे हैं और आगे उन्हें उनके नाम से ही जानेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular