Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान की दिखाई एक झलक, शेयर...

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान की दिखाई एक झलक, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई। आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को इस खास दिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दी। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने 75वे स्वतंत्रता दिवस का जश्न अपने जीवन के खास इंसान के साथ मनाया। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने बेटे अव्यान के साथ देश की आजादी को सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने बेटे अव्यान के साथ एक तस्वीर शेयर की जो अब खूब वायरल हो रही है। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने अव्यान की एक खूबसूरत झलक फैंस को दिखाई है। उन्होंने अव्यान के हाथों की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ ही एक प्यारा कैप्शन लिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)


आपोक बता दें कि दीया मिर्जा ने 14 मई को बेटे अव्यान को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने जब अपनी प्रेग्नेंसी का जिक्र फैंस के साथ किया था, तभी से फैंस उनके नन्हें मेहमान के इंतजार में थे। दीया ने फिर सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर बताया कि दो महीने पहले 14 मई को ही वह मां बन चुकी हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने और उनके पति वैभव रेखी ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है। अव्यान नाम का अर्थ ‘उत्तम’, ‘पूर्ण’ होता है। एक्ट्रेस ने बताया कि प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से अव्यान को आईसीयू में रखा गया था। उन्होंने अपने शुभचिंतकों और फैंस का आभार जताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें कि दीया मिर्जा ने 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अव्यान की फोटो शेयर की। शेयर की हुई तस्वीर में अव्यान ने अपने हाथ में तिरंगा पकड़ा हुआ है। इसको शेयर कर दीया ने कैप्शन में लिखा, ‘आशा करती हूं कि आप हमेशा आजाद रहें अव्यान।’ एक्ट्रेस के पोस्ट पर बॉलीवुड के उनके तमाम दोस्त कमेंट कर रहे हैं। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अव्यान की मासूमियत देखकर अपने आप को रोक नहीं पाईं और उन्होंने शांति और दिल वाली इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया। इसके अलावा ताहिरा कश्यप ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular