Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodखूबसूरत दिखने के लिए क्या कियारा आडवाणी ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी...

खूबसूरत दिखने के लिए क्या कियारा आडवाणी ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी ??

मुंबई। फिल्म शेरशाह में बेहतरीन एक्टिंग कर कियारा आडवाणी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। कियारा की एक्टिंग और खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं। हालांकि कियारा की खूबसूरती को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। फैंस का कहना है कि कियारा ने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जिस पर कियारा ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

सोशल मीडिया पर कियारा की खूबसूरती को लेकर उठ रहे सवालों पर कियारा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अक्सर उन्हें इस तरह के कमेंट्स पढ़ने को मिल जाते हैं। जब भी वह इस तरह के कमेंट्स देखती है इग्नोर कर देती हैं। अरबाज खान के टॉक शो पिंच में कियारा ने अब इस तरह के सवाल को लेकर जवाब दिया है।

इस पर कियारा ने कहा कि एक इवेंट के दौरान सब यहीं चर्चा कर रहे थे कि मैने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। यह चर्चा इतनी ज्यादा हो गई थी कि पलभर के लिए उन्हें भी यही भरोसा हो चला था उन्होंने सर्जरी करवाई है।कियारा ने कहा कि ट्रोल्स को असंबंधित मुद्दों में घसीटे जाने की आदत है।

इतना ही नहीं कियारा को फैंस द्वारा अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करने के लिए भी सलाह दी जाती है। साथ ही फैंस कियारा को घमंडी तक बोल चुके है। जिसपर कियारा ने भी प्रतिक्रिया दी है। कियारा ने कहा कि हमें पता होनी चाहिए कि दूसरों के साथ कब अपनी सीमा तय कर लेनी चाहिए। बता दे कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा कि फिल्म शेरशाह फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular