Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodतलाक के बाद एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को फिर हुआ प्यार, पोस्ट...

तलाक के बाद एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को फिर हुआ प्यार, पोस्ट डालकर कंफर्म किया रिलेशनशिप स्टेटस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा इन दिनों अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। लगातार एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में जानने की कोशिश कर रहे थे। अब इस कोशिश पर अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने खुद ही ब्रेक लगा दिया है। बीते दिनों मिनिषा ने खुलासा किया था कि उन्होंने शादी के पांच साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया है। वहीं अब मिनिषा अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ गई हैं। बीते कुछ दिनों से खबरें थीं कि मिनिषा बिजनेसमैन आकाश मलिक को डेट कर रही हैं। वहीं अब मिनिषा ने खुद इन अटकलों को कंफर्म कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)


गौरतलब है कि मिनिषा लांबा ने साल 2015 में रयान थाम के संग गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। उन्होंने अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया था। हालांकि उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और साल 2020 में उन्होंने तलाक ले लिया। वहीं बात करें आकाश मलिक की तो खबरों के मुताबिक आकाश और मिनिषा साल 2019 में एक पोकर चैम्पियनशिप में मिले थे। यहां से दोनों की दोस्ती हुई जो कि अब प्यार में बदल गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)


वहीं फोटो शेयर करते हुए कंफर्म करने से पहले मिनिषा एक इंटरव्यू के दौरान भी कुबूल कर चुकी हैं कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। कुछ समय पहले ई टाइम्स से बातचीत के दौरान मिनिषा ने कहा था कि, ‘हां मुझे प्यार मिल गया है और मैं खुश हूं। मैं इस साथ को पाकर खुशनसीबी का एहसास करती हूं।’ इसके बाद अब आकाश के साथ तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपने रिलेशन को हरी झंडी दिखा दी है।

वहीं इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि, ‘कभी कभी ब्रेकअप के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाता। जब दो लोग साथ में रह नहीं पाते और किसी ने भी गलत नहीं किया होता, ऐसे हालातों में आप किसी को भी जिम्मेदार नहीं मान सकते। कई चीजें काफी प्राइवेट होती हैं कि उसके बारे में बात करना दूसरों का अपमान होता है। मैं ये कहना चाहूंगी कि किसी भी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं होता। आपको प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है, ऐसा होने से आप अपना अतीत पीछे छोड़ पाते हो।’

दरअसल हाल ही में मिनिषा लांबा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए चार दिन पहले एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मिनिषा के साथ आकाश मलिक नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ कैंडल लाइट डिनर को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिनिषा ने कैप्शन में हार्टशेप इमोजी बनाई है। मिनिषा की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular