Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodराहुल और दिशा शादी की तस्वीरों में लग रहे हैं मनमोहक, फैंन्स...

राहुल और दिशा शादी की तस्वीरों में लग रहे हैं मनमोहक, फैंन्स ने दी शुभकामनाएं

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी और रिसेप्शन की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। तस्वीरों में राहुल वैद्य और दिशा परमार को शादी की रस्में करते हुए देखा गया। शादी के जोडे़ में दोनों आर्कषक लग रहे हैं। दिशा परमार की शादी की पोशाक लाल रंग की है, वहीं राहुल वैद्य को हाथी दांत की शेरवानी में देखा जा सकता है।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन दिया, “16.07.2021”। उनकी पोस्ट पर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों।” राहुल की पूर्व बिग बॉस की सह-प्रतियोगी जैस्मीन भसीन दिल की इमोजी शेयर की।

शनिवार को राहुल ने अपनी और दिशा की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। यह उनकी शादी के ठीक बाद क्लिक किया गया था। राहुल ने तस्वीर के साथ लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज वैद्य के रूप में पहली सेल्फी।”

उनकी वेडिंग रिसेप्शन से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में राहुल और दिशा स्टेज पर डांस करते हुए अपनी शादी के रिसेप्शन का भरपूर मजा उठा रहे हैं। इस ग्रैंड इवनिंग के लिए दिशा ने सिमरी साड़ी पहनी थी, जबकि राहुल ने सूट पहना था।

आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शुक्रवार को में शादी कर ली। रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान इस जोड़े ने अपने रिश्ते की पब्लिक किया था, जब राहुल ने दिशा को ऑन-एयर प्रपोज किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular