Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodअमिताभ बच्चन का लुक हुआ जबरदस्त वायरल,दिखा एकदम अलग अंदाज

अमिताभ बच्चन का लुक हुआ जबरदस्त वायरल,दिखा एकदम अलग अंदाज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैन फॉलोइंग जबरदस्त रही है।अमिताभ के फैन फॉलोइंग ने उम्र के फासले को भी मिटा दिया है। हर उम्र के लोग अमिताभ बच्चन के फैन है। बिग बी के एक ट्वीट पर लाखों फैंस कमेंट्स और लाइक्स करते रहते है। बिग बी हमेशा किसी न किसी कारण से सुर्खियां बटोरते रहते है। या यूं कहे कि उनकी एक पोस्ट या तस्वीर खुद ही हेडलाइंस बन जाती है तो शायद गलत नहीं होगा।


एक बार फिर बिग बी का लुक चर्चा में हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन पगड़ी पहने और कानों में कुंडल पहने नजर आ रहे है। साथ ही इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन मूंछ में भी नजर आ रहे है।

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म रेशमा और शेरा से मेरा लुक टेस्ट .. 1969.. मेरा चुनाव कर लिया गया था! इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक्स कर रहे है। साथ ही अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं इस पोस्ट पर अमिताभ की नातिन नव्या नंदा ने दिल की इमोजी शेयर की है। वहीं रणवीर सिंह और सोनू सूद ने स्टार और दिल की इमोजी कमेंट में की है।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म गुडबॉय की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नीना गुप्ता और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मांडना नजर आएंगी। इसके पहले अमिताभ बच्चन ने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे है। वहीं इसका निर्माण एकता कपूर कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular