Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, स्लो-मोशन...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, स्लो-मोशन वीडियो ने मचाया हड़कंप

हैदराबाद। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से काफी दूरियां बना ली हैं। एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपनी अदाओं से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय तहलका मचाया था। उन्हें उनकी सुपरहिट फिल्मों और उनके चुलबुले अंदाज के लिए आज भी याद किया जाता है। हालांकि प्रीति जिंटा पिछले कुछ समय से फिल्मों से काफी दूरियां बना रखी हैं। इन सबके बीच फैंस को उनकी कमी कभी महसूस ही नहीं हो पाई। प्रीति हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


गौरतलब है कि प्रीति जिंटा की शादी साल 2016 में जीन गुडइनफ के साथ हुई थी। जिसके बाद वे लॉस एंजिल्स चली गई। हालांकि वे बीच- बीच में भारत आती रहती है। प्रीति जिंटा ने कई फिल्मों में काम किया है। जैसे दिल से, लक्ष्य, सलाम नमस्ते, कल हो ना हो, वीर-ज़ारा और दिल चाहता है जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। 2018 में पर्दे पर दिखीं थीं प्रीतिबता दें कि प्रीति को पिछली बार पर्दे पर 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था। इस फिल्म से उन्होंने 7 साल के ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म में उनके साथ सनी देओल अमीषा पटेल अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


प्रीति जिंटा इन दिनों छुट्टी पर है। वह इन दिनों अपना समय पति जीन गुडएनफ के साथ समय व्यतीत कर रही है। बीते दिनों अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो क्लिप में प्रीति खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज देती दिख रही है। वीडियो क्लिप में प्रीति चंकी सनग्लासेज और फ्लोरल ट्यूब टॉप पहनी हुई दिख रही है। हर बार की तरह प्रीति यहां भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो में स्लो-मोशन में उनकी जुल्फें उड़ती दिख रही है। इसे पोस्ट करते हुए प्रीति ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘कभी-कभी आपको चीजें स्लो मोशन में करनी पड़ती है मतलब (स्लो मोशन मेन) हैशटैग वेकेशन, हैशटैग टिंग। हालांकि एक्ट्रेस ने यह नही बताया कि वह और जीन कहां छुटियां मना रहीं है। इन सब के बीच उन्होंने अपने फैंस के लिए एक तस्वीर शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा शहर के चारों तरफ गोल्फ कार्ट में सवारी करना। मुझे नही पता था कि यह बहुत अच्छा हो सकता हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular