Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodराखी सावंत कर रही थी कंडोम का प्रचार, पूछा- कैसे करते...

राखी सावंत कर रही थी कंडोम का प्रचार, पूछा- कैसे करते हैं यूज ?

मुंबई। राखी सावंत अपनी हरकतों से सोशल मीडिया से लेकर लोगों के बीच में चर्चाओं में बनी रहती है। अपनी बयानों को लेकर तो कभी अपनी बेतुके अंदाज से सुर्ख़ियों में बनी रहती है ,इसी कड़ी में राखी सांवत के कई वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रहे है। उन्हीं में से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। राखी इस वीडियो में अलग ही अंदाज में नजर आ रही है। वीडियो देखने के बाद फैंस की हंसी रुक नहीं रही हैं। इस वीडियो में राखी कंडोम का प्रचार करती दिखाई दे रही है। वो भी बड़े ही मजाकियां अंदाज में।

सोशल मीडिया पर छाए राखी सांवत के इस वीडियो में आप देख सकते है कि राखी हाथ में कंडोम का पैकेट पकड़ कर दिखाई दे रही है। उन्होंने रेड कलर के जिम वाले कपड़े पहने हुए है, वो कह रही हैं, दुबई में माल है क्या ओह! मैं इंटरनेशनल मॉडल बन गई या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी भी…राखी के इतना बोलते ही भीड़ से एक शख्स ने उसने गंदा सवाल पूछा- शक्स ने कहा इसे यूज कैसे करेंगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


राखी सावंत ने बड़ी ही समझदारी से उस शक्स की बात को ह्यूमर में लेते हुए कहा मुझे क्या पता, मैं कौन सा लड़का हूं। मेरा जिंदगी में न कोई बॉयफ्रेंड है न कोई और, मै तो मॉडल हूं दोस्तो, यह कहते हुए राखी ने जिसका पैकेट था उसे लौटा दिया। इसी दौरान राखी का जवाब सुनकर सभी दोबारा हंसने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को राखी की हाजिर जवाबी काफी पंसद आ रही है। वीडियो पर भी फैंस कमेंट के राखी के फनी साइड की खूब सराहना कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular