Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodभाईजान की इस एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पता नहीं,...

भाईजान की इस एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘पता नहीं, मेरे बाद कितनी GF रहीं’

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान यानि कि भाईजान की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सब कुछ उनके फैंस जानना चाहते है इतने ही नहीं फैंस ये भी जानना खूब पसंद करते है कि भाईजान की कितनी गर्ल्सफ्रेंड रह चुकी है और भाईजान आखिर शादी कब और किससे करेंगे। तो आज हम आपको भाईजान कि उस गर्ल्सफ्रेंड के बारे में बताने जा रहें है जो बॉलीवुड की काफी खूबसूरत अदाकाराओं में से एक थी।


सुपरस्टार सलमान खान का नाम अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन, कई अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद भी ‘भाईजान’ अब तक कुंवारे हैं। सलमान खान के पूर्व अभिनेत्री सोमी अली संग भी रिलेशनशिप के खूब चर्चे रहे थे। सोमी, सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन किन्हीं वजहों से ऐसा नहीं हो सका। इस फिल्म का नाम ‘बुलंद’ था, जिसके बंद होने से पहले सलमान-सोमी इसकी शूटिंग के लिए काठमांडू भी गए थे।

इस बीच सोमी अली ने इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी कुछ पुरानी यादें शेयर की हैं। सोमी अली ने ई-टाइम्स से बातचीत में सोमी अली ने सलमान खान संग अपने रिलेशनशिप पर भी बात की है। सोमी अली ने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया था। अब एक्ट्रेस ने अपने पूर्व रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा- ‘सलमान ने बस अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू ही किया था। फिल्म में उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस की तलाश थी। जिसके लिए मुझे चुना गया। इस फिल्म का नाम बुलंद था। फिल्म की शूटिंग के लिए हम काठमांडू गए, लेकिन फिर फिल्म रोक दी गई।

वहीं इंडस्ट्री में अपने कमबैक पर बात करते हुए सोमी अली ने कहा कि अगर उन्हें कोई अच्छा रोल मिलता है तो वह वापसी के बारे में जरूर सोचेंगी। बता दें, अब सोमी अली ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली है और समाज सेवा में जुटी हुई हैं। पूर्व अभिनेत्री घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं की मदद करने में लगी हुई हैं। उनके एनजीओ का नाम ‘नो मोर टियर्स’ है। जिसके जरिए सोमी घरेलू हिंसा से पीड़ित महिलाओं तक मदद पहुंचाती हैं।

सोमी अली सलमान खान संग संपर्क में होने के सवाल पर कहती हैं- ‘बीते पांच सालों में मेरी सलमान से कोई बातचीत नहीं हुई है। मुझे लगता है कि मूव ऑन कर जाना ही सही है। मैं भी आगे बढ़ गई और वह भी। मुझे नहीं पता कि 1999 में हम दोनों के अलग होने के बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रहीं, लेकिन मैं उन्हें शुभकानाएं देना चाहती हू्ं। मुझे पता है कि उनका एनजीओ कमाल का काम कर रहा है। मुझे उनके फाउंडेशन ‘बीईंग ह्यूमन’ पर गर्व है।

RELATED ARTICLES

Most Popular