Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodKK: पंचतत्व में विलीन हुए केके (KK), फैंस लगा रहे हैं...

KK: पंचतत्व में विलीन हुए केके (KK), फैंस लगा रहे हैं अमर रहे के नारे

KK:अंतिम संस्कार के लिए सिंगर केके (KK) का पार्थिव शरीर वर्सोवा श्मशान घाट पहुंच चुका है। फैंस लगातार अमर रहे के नारे लगा रहे हैं। थोड़ी देर में ही केके (KK) का अंतिम संस्कार हो जायेगा। केके की अंतिम यत्रा में म्यूज़िक इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए। अपने दोस्त और इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर केके के अंतिम दर्शन करने अभिजीत भट्टाचार्य, उदित नारायण,  श्रेया घोषाल, जावेद अली, सलीम मर्चेंट समेत कई सितारे पहुंचे। उनके बेटे नकुल कुन्नथ केके (KK) को मुखाग्नि देंगे। 

KK:अंतिम संस्कार के लिए सिंगर केके (KK) का पार्थिव शरीर वर्सोवा श्मशान घाट पहुंच चुका है, जहां उनका शरीर पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। फैंस लगातार अमर रहे के नारे लगा रहे हैं। केके की अंतिम यत्रा में म्यूज़िक इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए। अपने दोस्त और इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर केके के अंतिम दर्शन करने अभिजीत भट्टाचार्य, उदित नारायण, श्रेया घोषाल, जावेद अली, सलीम मर्चेंट समेत कई सितारे पहुंचे। उनके बेटे नकुल कुन्नथ केके (KK) को मुखाग्नि दी।

केके (KK) युवाओं के पसंदीदा गायक थे। वो अपने गानों के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। केके (KK) आखरी बार दक्षिणी कोलकाता के नजरुल मंच पर लाइव शो कर रहे थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, केके लगातार स्पॉटलाइट बंद करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे और अंतराल पर, वह आराम करने के लिए मंच के पीछे जा रहे थे। लेकिन, एक बार भी उन्होंने बीच में शो छोड़ने की इच्छा जाहिर नहीं की।

कुछ वक्त के लिए एसी बंद था। जैसे ही वह कार्यक्रम स्थल से बाहर निकले, उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, पहले होटल की ओर बढ़े। होटल में वह कथित तौर पर गिर गये और उनके माथे पर चोट भी लग गई। इसके बाद केके को सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular