Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने खरीदा आशियाना, बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दी बधाई

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने खरीदा आशियाना, बॉयफ्रेंड अली गोनी ने दी बधाई

मुंबई। बिग बॉस 14 फेम टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन जहां अपने काम के साथ -साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बिग बॉस 14 के बाद से एक्ट्रेस लगातार अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के रिश्ते को लेकर सुर्खिया बटोर रहीं है। उनके फैंस उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहें है। बिग बॉस 14 के खत्म होने के बाद से ही जैस्मिन और अली कुछ म्यूजिक वीडियोज में नजर आए और बाहर भी अक्सर साथ ही स्पॉट किए जाते हैं।


अब हाल ही में जैस्मिन ने एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसे लेकर उन्हें सभी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खुशी के मौके पर अली गोनी ने भी जैस्मिन भसीन को बधाई दी है। गौरतलब है कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है। बिग बॉस 14 के दौरान दोनों का साथ दर्शकों के बीच चर्चा में रहा था। शो के बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को लेकर अपनी फीलिंग्स भी जाहिर की थीं। अब अक्सर ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है। कभी लंच डेट पर तो कभी किसी पार्टी में, दोनों साथ ही हैंगआउट करते हैं।


दरअसल, कुछ महीने पहले ही जैस्मिन ने घर लेने की अपनी प्लानिंग का खुलासा किया था और कहा था कि वह चाहती हैं कि उनके पैरेंट्स उनके साथ आकर मुंबई में ही रहें। वह लंबे समय से अपने पैरेंट्स से दूर रह रही हैं। इसलिए अब उनके साथ रहना चाहती हैं। अब आखिरकार एक्ट्रेस का यह सपना पूरा होता दिख रहा है। क्योंकि उन्होंने अपने सपनों का आशियाना जो खरीद लिया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस अपने पैरेंट्स के साथ भी रह सकती हैं।

घर खरीदने की खुशी एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ भी शेयर की थी। उन्होंने एक पोस्ट में अपने नए घर को लेकर खुशी जाहिर की थी और अली गोनी ने भी इस खुशी के मौके पर जैस्मिन को बधाई दी है। उन्होंने जैस्मिन की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह अपने घर के दरवाजे पर नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए अली गोनी लिखते हैं- ‘बधाई हो।’ इसके साथ ही उन्होंने होम स्वीट होम का स्टीकर भी शेयर किया है। अली के पोस्ट के बाद अब जैस्मिन को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular