Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच बढ़ी नजदीकियां, देखने को...

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच बढ़ी नजदीकियां, देखने को मिला रोमांस

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी के घर में एक्टर राकेश बापट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के बीच नजदीकियां बढ़ती ही जा रहीं हैं। दोनों पहले दिन से शो में कनेक्शन बने हुए हैं। अब राकेश की बहन शीतल बापट ने उनकी नजदीकियों और बॉन्डिंग पर रिएक्ट किया है। बता दें कि संडे के वार में भी करण जौहर ने शमिता को राकेश से किस मांगने के लिए टीज किया था। हालांकि, बता दें कि बीते एपिसोड में शमिता और राकेश के बीच में लड़ाई भी देखने को मिली थी।


इसके बाद शमिता बाथरूम में काफी देर तक रोई थीं। अब राकेश की बहन शीतल ने कहा- मुझे लगता है कि ये क्यूट है… जो भी वो दोनों शेयर करते हैं। उनकी इक्वेशन अच्छी लग रही है। हमारी फैमिली बहुत क्लोज है, लेकिन जब पर्सनल च्वॉइस की बात आती है तो हम कुछ नहीं कहते हैं। आगे राकेश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मेरे भाई को शांति पसंद है। हमने सोचा कि वो घर में कैसे सर्वाइव और एडजस्ट करेगा? हमें लगा कि शायद जब तक वो समझेगा कि क्या हो रहा है, तब तक लड़ाई खत्म हो चुकी होगी।

लेकिन उसे इस तरह से देखना हमारे लिए नया है और हम इसे पसंद कर रहे हैं। मेरी बेटियां अपने मामा को स्क्रीन पर पसंद कर रही हैं। अब हमारा लंच और डिनर, सारी बातचीत बिग बॉस को लेकर ही हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में शमिता, राकेश की कनेक्शन हैं। राकेश को अक्सर घर में शमिता को किस करते हुए देखा गया है। दोनों बैठ कर साथ में अपनी बातें शेयर करते हैं। हाल ही में शमिता ने राकेश को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपने घर से आए लेटर को फाड़ दिया था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular