Friday, August 19, 2022
HomeTV‘ससुराल सिमर का 2' में होने वाला है बड़ा ड्रामा, रीमा चलेगी...

‘ससुराल सिमर का 2′ में होने वाला है बड़ा ड्रामा, रीमा चलेगी नई चाल, ऐसे करेगी ओसवाल हाउस में एंट्री

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2 ने लगातार हंगामे पर हंगामे देखने को मिल रहे है। तो वहीं दूसरी तरफ फैंस भी इस चीज को लेकर लगातार इंतजार करते रहते है। दरअसल टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2 में नए ड्रामे देखने को मिलते है अब इसी कड़ी में टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2 में बहुत बड़ा ड्रामा होने वाला है। टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में आरव और सिमर अब करीब आने लगे हैं। हालांकि माताजी अब भी सिमर से नफरत करती हैं। सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में आपने देखा, सिमर अपने कमरे में गाना गाती है।

गाने की आवाज सुनकर माताजी सिमर के कमरे की तरफ आती हैं। इसी बीच आरव आकर सिमर को बचा लेता है। आरव सिमर को बताता है कि उसे रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल गई है। अब सिमर गाना गा सकती है। वहीं दूसरी तरफ काजल, रीमा और विवान की क्लास लगाती है। ऐसे में रीमा, विवान के सामने परेशान होने का नाटक करती है।

रीमा की हालत देखकर विवान, काजल पर गुस्सा होता है। रीमा के सुसाइड की खबर सुनकर सिमर घबरा जाती है। विवान, रीमा को लेकर अपने घर आ जाता है। इसी बीच रीमा अपना नया दांव खेलने वाली है जिसकी वजह से सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में हंगामा मचने वाला है। सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में आप देखेंगे, काजल रीमा का सच पूरे परिवार को बता देगी। ऐसे में सिमर काजल की बात सुनने से इनकार कर देगी।

सिमर कहेगी कि वो हमेशा अपनी बहन का साथ देगी। वहीं विवान भी रीमा के प्यार में अंधा बन जाएगा। विवान को ये बात नहीं समझ आएगी कि रीमा उसका फायदा उठा रही है। विवान, आरव को बताएगा कि वो रीमा से कितना प्यार करता है। विवान बताएगा कि किस तरह से चित्रा ने रीमा को मंडप से भगाने के लिए साजिश रची थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular