Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodहॉलीवुड में जलवा बिखेरेंगी आलिया भट्ट, बढ़ाया पहला कदम

हॉलीवुड में जलवा बिखेरेंगी आलिया भट्ट, बढ़ाया पहला कदम

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी मासूमियत व अपनी धमाकेदार एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। आलिया भट्ट की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग भी है। बताया जा रहा है कि भारत के दर्शकों के दिलों को जीतने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ाए हैं। रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट इन दिनों हॉलीवुड के लिए कमर कस रही हैं, जिसके लिए उन्होंने विदेशी टैलेंट कम्पनी ‘द विलियम मोरिस एजेंसी’ के साथ हाथ मिला लिया है। यह कम्पनी हॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को मैनेज करती है। फैंस का मानना है कि प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलते हुए आलिया भट्ट भी इंटरनेशनल करियर की तैयारी कर रही हैं।

काम की बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी कई फिल्मों पर काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वे अयान मुखर्जी की एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और एस. एस. राजामौली की ‘आरआरआर’ में भी दिखाई देंगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ में वे पहली बार रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी।

आल‍िया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म ‘डार्लिंग्‍स’ की शूटिंग शुरू की और इस बात की जानकारी उन्‍होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी। ‘डार्लिंग्‍स’ आलिया भट्ट के प्रोडक्‍शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन प्रोडक्‍शन्‍स’ की पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म में आल‍िया, व‍िजय वर्मा और शैफाली शाह नजर आएंगे। बता दें कि आल‍िया भट्ट ने अप्रैल में अपने प्रोडक्‍शन हाउस की घोषणा की थी और इसी के साथ अपनी पहली फिल्‍म का भी ऐलान कर द‍िया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular