Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodशादी और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में नुसरत जहां, बोलीं - 'मैं...

शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में नुसरत जहां, बोलीं – ‘मैं वो औरत नहीं जो मुंह बंद रखे…’

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। कभी उनके प्रग्नेंसी की खबरे सामने आती है तो कभी उनके पति अपना बयान जारी करते है और वो कहते है कि इस बेबी का पिता नहीं हूँ। बता दें कि बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी की मेंबर नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में निखिल जैन संग शादी की थी। बुधवार को एक बयान जारी कर नुसरत ने अपनी शादी को मान्य नहीं बताया और कहा कि वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं। पिछले काफी समय से नुसरत और निखिल के अलग होने की खबर आ रही थी।

नई दिल्ली। बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी नुसरत जहां इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। कभी उनके प्रग्नेंसी की खबरे सामने आती है तो कभी उनके पति अपना बयान जारी करते है और वो कहते है कि इस बेबी का पिता नहीं हूँ। बता दें कि बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी की मेंबर नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में निखिल जैन संग शादी की थी। बुधवार को एक बयान जारी कर नुसरत ने अपनी शादी को मान्य नहीं बताया और कहा कि वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं। पिछले काफी समय से नुसरत और निखिल के अलग होने की खबर आ रही थी।

शादी के बारे में बड़ा धमाका करने के बाद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ नुसरत ने लिखती हैं – ‘मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाऊंगी जो अपना मुंह बंद रखती हैं…और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


नुसरत ने अपने बयान में कहा था कि विदेश में शादी करने और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन ना करवाने से निखिल जैन संग उनकी शादी माननीय नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके पारिवारिक जेवर, कपड़े और अन्य चीजें निखिल और उनके घरवालों के पास हैं। नुसरत जहां के अपनी शादी को लेकर बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। उनके नए फोटो के कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स उन्हें खरी-खरी सुनाकर गलत बता रहे हैं।

बुधवार को नुसरत जहां ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखते हुए ऐलान किया कि वह पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं। हालांकि उन्होंने यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की। नुसरत ने इस बात का खुलासा भी किया था कि निखिल जैन उनके पैसों का गलत इस्तेमाल कर रहे थे और उनकी मर्जी और जानकारी के बिना उनके अकाउंट से छेड़छाड़ कर रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular