Saturday, July 27, 2024
HomeInterviewटीवी इंडस्ट्री की ये हसीनाएं है करोड़ों की मालकिन, आलीशान घर से...

टीवी इंडस्ट्री की ये हसीनाएं है करोड़ों की मालकिन, आलीशान घर से लेकर इनके पास है महंगी गाड़ी

मुंबई। बॉलीवुड हो या फिर टीवी की दुनिया हो। इस दुनिया में नाम बनाना इतना आसान नहीं है लेकिन कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से अच्छे -खासे के नाम के साथ-साथ अच्छा -खासा पैसा भी कमाया है। और आज यही चाइल्ड आर्टिस्ट आलीशान घर के मालिक और महंगी गाड़ी के मालिक है। अशनूर कौर से लेकर जन्नत जुबैर, आशिका भाटिया तक, कुछ टीनएज स्टार्स ऐसे हैं जो आलीशान घर के मालिक और महंगी गाड़ी खरीदकर उन्हें फ्लॉन्ट करते नजर आए। सभी ने अपना सपना सच किया है।

साल 2009 में झांसी की रानी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ‘पटियाला बेब्स’ की मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने नए घर की फोटोज शेयर की थीं, जिन्हें देख फैन्स काफी खुश हुए थे। अशनूर ने बताया था कि उन्होंने अपना नया घर बनाने का सपना पूरा किया है।

‘उड़ान’ और ‘विद्या’ जैसे टीवी शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मीरा देवस्थले ने अपने सपने को सच कर दिखाया है। साल के शुरुआत में मीरा ने नए घर में शिफ्ट किया था, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अपार्टमेंट की बालकनी से फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “6 साल पहले मैंने अपनी डायरी में लिखा था कि मेरा मुंबई में एक शानदार घर होगा और आज यह सपना सच हो गया है।

महज 21 साल की उम्र में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेमस एक्ट्रेस आशिका भाटिया एक कार की मालकिन हैं। अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस ने गाड़ी के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स को खुशखबरी दी थी। गाड़ी को उन्होंने ‘बेबी’ बताया था।

टीवी के पॉपुलर शो ‘तू आशिकी’ में अपने किरदार से जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन्होंने अपने 19वें जन्मदिन पर पिता को जैगवार गाड़ी दी थी। सपना सच करने के साथ जन्नत ने अपने पेरेंट्स का शुक्रिया अदा भी किया था। बता दें कि गाड़ी की कीमत एक करोड़ रुपये के करीब है।

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ एक्ट्रेस कनिका मान टीवी इंडस्ट्री का अब जाना-माना चेहरा हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने गाड़ी संग खुद की फोटो शेयर की थी जो काफई वायरल भी हुई थी।

टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से फेमस होने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी भी किसी से पूछे नहीं। यह शो में सोनू की भूमिका निभाती नजर आती हैं। पलक ने पिता को ब्रैंड न्यू ह्युंडाय गाड़ी गिफ्ट की थी। गाड़ी के साथ फोटो शेयर करते हुए पलक ने लिखा था कि महंगी नहीं है, लेकिन निश्चित तौर पर हमारे लिए बेहद कीमती है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular