Thursday, August 18, 2022
HomeBhojpuri Cinemaसुपरस्टार पवन सिंह के फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, फिल्म 'हम हैं...

सुपरस्टार पवन सिंह के फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’, 15 अगस्‍त को होगी रिलीज

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें है। और अब इस इंतजार पर सुपरस्टार पवन सिंह ने ब्रेक लगा दिया है। पवन सिंह की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्‍त को बिहार और झारखंड में रिलीज होने जा रही है। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है।

अब यह फिल्‍म सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में पवन सिंह के साथ साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री हर्षिका पुनिचा को लांच किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है। फिल्म में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं।

फिल्‍म पहले बिहार और झारखंड के दर्शकों के लिए रिलीज की जा रही है। फिल्‍म कैसी बनी है, इसकी एक झलक सभी ने फिल्‍म के ट्रेलर में देखी। फिल्म के निर्माता प्रशांत जम्मुवाला ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें। उन्‍होंने कहा कि यशी फिल्‍म्स पहले भी सईंया अरब गइले ना, घातक, दुल्‍हन वही जो पिया मन भाये जैसी सुपर हिट फिल्‍मों का निर्माण कर चुकी है और अब फिल्‍म ‘हम हैं राही प्‍यार के’ लेकर तैयार है।

प्रशांत जम्मुवाला ने आगे कहा कि कोविड महामारी की वजह से सब कुछ बंद था। अब जब धीरे-धीरे सरकार के कोविड गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघर खुलने लगे हैं, ऐसे में एक बार फिर यशी फिल्‍म्‍स और बिहार की फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट अपनी जिम्‍मेदारी को निभाते हुए फिल्‍म ‘हम हैं राही प्‍यार के’ को सिनेमाघरों में रिलीज कर करने जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular