Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodHappy Birthday Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज के ये आइटम नंबर गाने...

Happy Birthday Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज के ये आइटम नंबर गाने देख कर हो जाएंगे घायल, डांस स्टेप्स से यूं मचाया हंगामा

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी तीखी आदाओं से सबको अपना दीवाना बना लेती है। जैकलीन फर्नांडीज ने कई आइटम नंबर गानों से दर्शकों के दिल को हिला कर रख दिया था। लेकिन जैकलीन फर्नांडीज के लिए आज का दिन बेहद खास है। जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रीलंकाई ब्यूटी क्वीन ने 2009 में रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। अपने आकर्षक लुक और चुलबुले स्वभाव के साथ, जैकलीन ने भारतीय फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। इन वर्षों में, जैकलीन ने ‘हाउसफुल’, ‘ब्रदर्स’, ‘बागी 2’ और ‘किक’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। अपनी फिल्मों से ज्यादा मशहूर जैकलीन अपने हिट डांस नंबरों के लिए जानी जाती हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ने अब तक के फिल्मी करियर में कई हॉट डांस नंबर किए है। जिसमें से ‘लत लग गई’ और इसका हुक स्टेप शायद सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला साॅन्ग है। ‘रेस 2’ के इस गाने में जैकलीन क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में सैफ अली खान को रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। यह जैकलीन के डांस नंबर्स लिस्ट में नया गाना है। जिसे रैपर बादशाह ने गाया है। ‘पानी पानी’ को जैकलीन के फैंस ने खूब पसंद किया और कई लोगों ने गाने के हुक स्टेप करते हुए खुद के वीडियो भी बनाए हैं।

‘एक दो तीन’ माधुरी दीक्षित के इसी नाम के 90 के दशक के हिट गाने की रीमेक है और इसे श्रेया घोषाल और पैरी जी ने गाया है। जैकलीन फर्नांडीज ने जादू की बारिश की है क्योंकि वह अपने हॉट फिगर और सेक्सी डांस मूव्स के साथ जबरदस्त परफाॅर्मेंस देती हैं। चिट्टियां कलाइयां’ शायद जैकलीन फर्नांडीज का सबसे लोकप्रिय गाना है। पंजाबी संगीत और अभिनेत्री का हुक स्टेप दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गया। अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर स्टारर ‘रॉय’ का यह गाना शादियों और फंक्शन्स में काफी पसंद किया जाता है। ‘सौ तरह के’ गाने में, जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को खूब आकर्षित किया। सफेद शाॅर्ट ड्रेस में डांस करते हुए एक्ट्रेस ने धमाल ही मचा दिया था। यह गाना वरुण धवन और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘ढिशूम’ का है।

RELATED ARTICLES

Most Popular