Wednesday, November 30, 2022
HomeBollywoodजैकलीन फर्नांडीस : कंटोवर्सी के कारण नार्गाजुन की फिल्म The Ghost से...

जैकलीन फर्नांडीस : कंटोवर्सी के कारण नार्गाजुन की फिल्म The Ghost से बाहर हुईं जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फर्नांडीस : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी लव अफेयर की खबरों ने जैकलीन की प्रोफेशनल लाइफ को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है।

जैकलीन फर्नांडीस The Ghost से हुईं आउट

अब खबरें आ रही हैं कि इसी कंटोवर्सी की वजह से साउथ फिल्मों और हिंदी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता नार्गाजुन की फिल्म The Ghost से बाहर जैकलीन फर्नांडीस को बाहर कर दिया गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीस ने अक्किनेनी नागार्जुन The Ghost से अपना नाम वापस ले लिया है। आखिर जैकलीन ने ऐसा क्यों किया है, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। लेकिन आशंकायें जताईं जा रही हैं कि सुकेश चंद्रशेखर के साथ चल रही उनकी कंटोवर्सी को लेकर शायद जैकलीन ने ऐसा किया है। ये भी खबर आ रही है कि फिल्म मेकर्स जैकलीन के निकलने के बाद दूसरी एक्ट्रेस की तलाश नहीं कर रहे हैं। शायद जैकलीन की फिल्म में वापसी हो सकती है। फैंस एक लंबे वक्त से नार्गाजुन और जैकलीन की जोड़ी साथ में देखने को बरकार थे। लेकिन अब ऐसा नहीं हो पायेगा।

 

जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट तस्वीरें हुईं थीं वायरल

बीते दिनों जैकलीन फर्नांडीस और सुकेश चंद्रशेखर की एक बहुत ही पर्सनल तस्वीर वायरल हुई थी। जिस तस्वीर में जैकलीन और सुकेश नजर आ रहे थे। तस्वीर में सुकेश जैकलीन को किस कर रहे थे। इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था वो था जैकलीन के गले पर दिख रहा लव बाइट का निशान।

 

हालांकि जैकलीन ने इस तरह की उनकी प्राइवेट तस्वीर लीक होने पर सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट करके आपत्ति जताई थी। उन्होंने आग्रह किया था कि उनके पर्सनल मोमेंट की तस्वीरों को इस तरह से सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने शेयर नहीं किया जाये।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular