Sunday, August 7, 2022
HomeBollywoodबॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान चाहते है कि उनका बेटा सेक्स करे...

बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान चाहते है कि उनका बेटा सेक्स करे और ड्रग्स ले’, एक्टर ने दिया चौकाने वाला बयान

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री में जाना -माना नाम बन चुके है। आज वो अपनी पहचान के लिए मोहताज नहीं है। बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्मों के अलावा हाजिरजवाबी और संभलकर मुद्दों पर बोलने के लिए मशहूर रहे हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते है कि शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर क्या सोचते है। अगर नहीं जानते है तो जान लीजिए। शाहरुख खान ने अपने बड़े बेटे आर्यन के बारे में एक बार चौंकाने वाला बयान दिया था। शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा लड़कियों के साथ सेक्स करे और ड्रग्स ले।

शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे। बता दें कि आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं। आर्यन अब अपना ग्रैजुएशन कर चुके हैं और फैन्स उनके बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना ऐक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं मगर आर्यन के बारे में अभी तक यह बात साफ नहीं है कि वह ऐक्टिंग करना चाहते हैं या डायरेक्शन।

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। इस टॉक शो में उनके साथ गौरी भी पहुंची थीं। गौरी ने तब कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था। इस मौके पर सिमी ने शाहरुख और गौरी से उनके बेटे के बारे में भी बात की थी। शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा, ‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है।

बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।’सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular