Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodराहा कपूर को सीने से चिपकाए दिखें डैडी रणबीर कपूर

राहा कपूर को सीने से चिपकाए दिखें डैडी रणबीर कपूर

Raha Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते साल ही प्यारी सी बच्ची के पैरेंट्स बने हैं। आए दिन दोनों किसी भी इवेंट में बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को लेकर कुछ ना कुछ फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। आए दिन बेबी राहा के साथ घर के बाहर रणबीर और आलिया स्पॉट किए जाते हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर डैडी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बेबी राहा को सीने से चिपकाए हुए दिखे।

राहा कपूर (Raha Kapoor) को सीने से लगाए दिखे रणबीर कपूर 

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर दोनों मिलकर फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल से थो़ड़ा सा वक्त निकालकर रणबीर बेटी राहा से मिलने के लिए पहुंचे। रणबीर कपूर बड़े ही प्यार से बेबी राहा को सीने से चिपकाए नजर आए।

https://www.instagram.com/p/CpcnXG9Mib7/?utm_source=ig_web_copy_link

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बिजी आलिया 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर इन दिनों दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई हैं। वहीं रणबीर कपूर को जैसे ही अपने बिजी शेड्यूल से वक्त मिला वो अपनी प्यारी बेटी राहा से मिलने के लिए तुरंत चले गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की बेटी के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि अभी तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का चेहरा रिवील नहीं किया है। रणबीर कपूर और आलिया ने फैंस से राहा का फेस की फोटोज ना लीक करने की बात कही थी। इसलिए राहा कपूर का चेहरा किसी भी तस्वीर में नहीं दिखाया जाता है।

भोला का दमदार ट्रेलर हुआ आउट, अजय और तब्बू ने डाली जान

https://bollywoodupdates.in/news/14990

 

RELATED ARTICLES

Most Popular