Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodथियेटर में हुई रिलीज अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’, एक्टर बोले-...

थियेटर में हुई रिलीज अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’, एक्टर बोले- ‘मैं गदगद हो गया’

मुंबई। कोरोना काल में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था जिससे कई फिल्म मेकरों को काफी नुकशान का सामना करना पड़ा था। हालांकि अब कोरोना की थमती लहर में सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार ने एक बार फिर सूनी पड़ी टिकट खिड़की की हलचल को फिर से शुरू कर दिया है।

कुछ जगह अभी भी सिनेमाघर बंद हैं। जिससे फिल्म को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि, मेकर्स का कहना है कि वह सरकार के फैसले का सम्मान करते हैं। बता दें अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म ने 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इसी कड़ी में एक बार फिर एक्टर की फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। यही कारण है कि इस फिल्म को दुनिया के सबसे ऊंचाई पर मौजूद थियेटर में भी रिलीज किया गया है। इस बात की जानकारी खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दी। आपको बता दें, कोरोना महामारी के दौरान अक्षय कुमार ही एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की हिम्मत जुटाई। एक्टर की ये फिल्म शानदार कमाई भी कर रही हैं। इस फैसले और अक्षय की हौसले की हर तरफ तारीफ हो रही है। ‘बेल बॉटम ’ में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन भी अहम रोल में हैं।

अक्षय कुमार ने इस जानकारी को ट्वीट करते हुए लिखा कि समुद्रतल से 11562 फिट ऊंचाई पर मौजूद लेह के एक मोबाइल थियेटर में फिल्म रिलीज की गई है। अक्षय ने लिखा, ‘मेरा दिल गर्व से भर गया था, जब बेलबॉटम को लद्दाख के लेह में दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाया गया था। 11562 फीट की ऊंचाई पर, थिएटर -28 डिग्री सेल्सियस पर काम कर सकता है। क्या अद्भुत उपलब्धि है।” यहां देखिए अक्षय कुमार का ट्वीट।

RELATED ARTICLES

Most Popular