Friday, August 19, 2022
HomeBhojpuri Cinemaडांसर सपना चौधरी का खुलासा, नहीं मिल रहा काम, क्योंकि नहीं दिखा...

डांसर सपना चौधरी का खुलासा, नहीं मिल रहा काम, क्योंकि नहीं दिखा सकती बदन …

रोहतक। हरियाणी डांसर सपना चौधरी अपने गजब के डांस के साथ स्टेज पर आग लगाना बखूबी जानती है।  लेकिन ऐसा नहीं है कि सपना चौधरी सिर्फ अपने डांस से तूफान लाना जानती हैं बल्कि वो अपनी खूबसूरती से भी हंगामा बरपाना बखूबी जानती हैं। वो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। ऐसे में अब सपना चौधरी ने एक बार फिर हैरान कर देने वाली बातें शेयर की हैं।  जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाये।

सपना चौधरी के फैंस उन्हें देसी क्वीन, डांसिंग क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं। मां बनने बाद सपना चौधरी जब से अपने काम पर वापस लौटी हैं उसके बाद से वो हर जगह जबरदस्त एक्टिव हैं, फिर चाहें उनका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो, या फिर किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग। सपना की फोटोज़ या वीडियोज़ सामने आने भर की देर होती है कि आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ।

हालांकि, सपना का कहना है कि वो आज भी हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं। लेकिन, सपना का कहना है कि वो एंटरटेनमेंट की दुनिया में आज भी सफर कर रही हैं और उन्होंने अपने साथ हुए भेद-भाव पर बड़ा खुलासा भी किया है। उनका कहना है कि उन्हें कोई बड़ा ऑफर नहीं मिल रहा क्योंकि वो अपना बदन नहीं दिखा सकती। रिवलिग कपडे नहीं पहन सकती। उन्होंने कहा कि मैं छोटे कपड़े नहीं पहनती इसलिए हिंदी फिल्म-टीवी शोज में काम नहीं मिला।

कुछ समय पहले ही सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह हिंदी इंडस्ट्री काफी समय से पूर्वाग्रह का सामना कर रही हैं।  सपना ने कहा ‘मैं इस साल इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करूंगी। मैं एक हिंदी फिल्म या टीवी शो में अभिनय करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं रीजनल इंडस्ट्री (हरियाणा) से हूं।’उन्होंने आगे कहा कि ‘इसलिए मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर नहीं मिलता है।  मैं बदन को दिखाने वाले कपड़े नहीं पहनना चाहती और मैं धड़ाधड़ इंग्लिश नहीं बोल सकती, जो कई बार करियर में रोड़ा बन जाती है।  साथ ही, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और यह एक और कारण है कि मैं हिंदी इंडस्ट्री में एक ब्रेक पाने के लिए संघर्ष कर रही हूं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हूं. इस शो के बाद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं हुआ. इसको लेकर सपना ने कहा ‘लोगों को लगता है कि बिग बॉस के बाद कंटेस्टेंट बड़ी हस्ती बन जाता हैं।  लेकिन,  ऐसा नहीं है।  गेम जीतने के लिए लोग घर में गलत व्यवहार करते हैं! मैं एक निश्चित तरीके से खेली जिसमें मैं सहज थी, लेकिन, कुल मिलाकर यह मेरे काम नहीं आया। ‘

सपना ने आगे कहा कि ‘मैंने जो देखा है वह यह है कि मुंबई में लोग आपसे तभी बात करेंगे जब उन्हें आपके साथ कुछ काम होगा।  इंडस्ट्री ऐसे लोगों से भरी हुई है जो लगातार जज करते हैं और कई बार ऐसा भी हुआ है, जब मुझे डिजाइनरों से ड्रेस नहीं मिली क्योंकि मैं कौन हूं।  मुझे नहीं पता कि मैं इतने लंबे समय तक कैसे फैंस के दिलों में कैसे बनी रह सकी।

सपना ने कहा कि ‘मैं आज जो कुछ भी हूं अपने डांस शोज की वजह से हूं।  डांस मेरा पहला प्यार है और रहेगा। ऐसा नहीं है कि मेरा डांस खत्म हो गया है, लेकिन मैं अन्य चीजों को भी एक्सप्लोर करना चाहती हूं।  मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही कुछ मिलेगा। ‘ आपको बता दे कि सपना चौधरी एक वायरल सेंसेशन भी हैं।  उनके डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।  जो सभी को खूब पसंद आते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular