Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर हुआ आउट,ट्रेलर देख फैन्स...

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर हुआ आउट,ट्रेलर देख फैन्स बोले Proud on you Sir

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से पॉपुलर अक्षय कुमार एक बार फिर से अपने फिल्म के जरूर बड़े पर्दे पर छा जाने को तैयार है। अक्षय कुमार की मच अवेटेड मूवी बेल बॉटम का आखिरकार ट्रेलर आउट हो ही गया। इस फिल्म का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया। ट्रेलर आउट होते ही खिलाड़ी कुमार की हर ओर तारीफ होनी शुरू हो गई है।

प्लेन हाईजैक पर कहानी

ट्रेलर में अक्षय कुमार एक स्पाई के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार का देशभक्तिपूर्ण अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। इस फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर भी नजर आएंगे। ट्रेलर देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी एक प्लेन हाईजैक पर आधारित होगी। फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी।इस फिल्म में अक्षय का लुक काफी अलग है।

थिएटर में होगी रिलीज

कोविड के बाद बेल बॉटम पहली बिग बजट फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाएगा।जहां कोरोना के कारण फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही थीं। वही इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अक्षय कुमार ने थिएटर को चुना है। फैंस इस फिल्म की ट्रेलर देखने के बाद रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। उम्मीद की जा सकती है कि एक बार फिर अक्षय कुमार धमाल मचाने वाले है और फिल्म सुपरहिट साबित होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular