Saturday, July 27, 2024
HomeMoviesसाउथ सुपरस्टार प्रभास ने इन धुरंधर स्टार्स को दी चुनौती, फैंस में...

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने इन धुरंधर स्टार्स को दी चुनौती, फैंस में दिखा नया जोश

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम बना लिया है। अभी तक उन्होंने ने कई फिल्मों में काम किया है। आज वो अपनी दमदार एक्टिंग से कई धुरंधरों को चुनौती दे रहें है। प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट का आखिरकार ऐलान हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

फिल्म स्टार प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म को निर्माता-निर्देशक अगले साल जनवरी 2022 में रिलीज करने वाले हैं। इतना ही नहीं, प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के साथ ही टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू और पवन कल्याण – राणा दग्गुबाती के फैंस में खलबली मच गई है। इसकी वजह ये है कि साल 2022 की संक्रांति पर साउथ सिनेमा के ये धुरंधर भी अपनी फिल्म लेकर थियेटर पहुंचने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


तो वहीं, इसी मौके पर साउथ सिनेमा के पावर स्टार पवन कल्याण और बाहुबली फेम स्टार राणा दग्गुबाती भी अपनी फिल्म को लेकर इसी दिन सिनेमाघर पहुंच रहे थे। ये दोनों स्टार ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म अय्यपम कोशियम की तेलुगु रीमेक पर काम कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार पवन कल्याण के साथ राणा दग्गुबाती भिड़ने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में दोबारा शुरू हुई है। जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम के भी इसी मौके पर पहुंचने के ऐलान ने फिल्मी हलकों में खलबली मचा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)


साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश स्टारर निर्देशक परशुराम की फिल्म सरकारू वारी पाटा साल 2022 की संक्रांति पर ही रिलीज होने वाली है। इसके बारे में मेकर्स ने पहले ही मेगा ऐलान कर दिया था। गीता गोविंदम फेम निर्देशक परशुराम की इस फिल्म को लेकर फैंस में पहले से ही भारी क्रेज है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का ऐलान करते हुए निर्माताओं ने बताया है कि ये फिल्म अगले साल संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। मेकर्स के इस मेगा ऐलान के साथ ही फिल्मी हलको में हलचल तेज हो गई है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular