Wednesday, February 21, 2024
HomeMoviesसाउथ फिल्म घानी की रिलीज डेट का हो गया ऐलान, रजनीकांत से...

साउथ फिल्म घानी की रिलीज डेट का हो गया ऐलान, रजनीकांत से भिड़ेंगे एक्टर वरुण तेज

नई दिल्ली। साउथ फिल्म स्टार वरुण तेज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर जमकर मेहनत कर रहें है। वहीँ वरुण तेज के फैंस भी उनकी फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहें है। जहां एक तरफ साउथ फिल्म स्टार वरुण तेज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म घानी को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म की रिलीज डेट का एक्टर के फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था। अब मेकर्स ने वरुण तेज स्टारर इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की रिलीज डेट पर पक्की मोहर लगा दी है। वरुण तेज स्टारर फिल्म घानी साल 2021 की दिवाली पर रिलीज होनी है। निर्माताओं ने इसका ऐलान कर दिया है।


बता दें कि वरुण तेज स्टारर फिल्म घानी के निर्देशक किरण कोरापट्टी हैं। जबकि फिल्म के निर्माता अल्लू बॉबी और सिद्दु मुद्दा हैं। अल्लू अर्जुन के चाचा अल्लू बॉबी इस फिल्म के साथ ही फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर रहे हैं। इस फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता और फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण तेज एक बॉक्सर की भूमिका में हैं। उनके साथ फिल्म में सई मांजरेकर लीड रोल में नजर आने वाली है। जबकि फिल्म में उपेंद्र, बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, जगपति बाबू अहम किरदारों में हैं। फिल्म का संगीत थमन ने दिया है। तो क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

दिलचस्प बात ये है कि इसी के साथ दिवाली पर दो बड़ी साउथ फिल्मों का ऐलान हो चुका है। दिवाली 2021 के मौके पर वरुण तेज अपनी फिल्म घानी को लेकर दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं। जबकि इसी वक्त तमिल सुपरस्टार भी अपनी फिल्म अन्नाथे को लेकर दर्शकों के बीच पहुंचने वाले हैं। हालांकि ये दोनों ही फिल्में रीजनल भाषाओं में रिलीज हो रही हैं। मगर सुपरस्टार रजनीकांत का क्रेज तेलुगु राज्यों में भी कम नहीं है। ऐसे में इन दोनों की फिल्में एक ही वक्त पर रिलीज होने से फैंस के बीच जरुर चर्चा का विषय बन गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular