Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodसनी लियोन की इन सेक्सी फोटोज को देख आपका मिजाज भी हो...

सनी लियोन की इन सेक्सी फोटोज को देख आपका मिजाज भी हो जायेगा रंगीन

मुंबई : पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन अब इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से सनी लियोन को पहन मिली थी और इस शो में महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म जिस्म 2 में काम करने का ऑफर दिया था।

पोर्न इंडस्ट्री से बॉलावुड इंडस्ट्री तक का सफर सनी के लिये इतना आसान नहीं था।

जब वो भारत आईं तो उन्हें विरोध और आलोचना का सामना करना पड़ा था लेकिन जल्द ही वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गईं।

जैसा कि आपको भी शायद पता हो कि सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर है लेकिन पोर्न इंडस्ट्री में जाने के लिये उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी लियोन रख लिया था।

सनी लियोनी जब केवल 15 साल की ही थीं तो उन्होंने पहली नौकरी बेकरी शॉप पर की थी। सनी एक रुढ़िवादी पंजाबी परिवार से हैं और उनके पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का पता चलने पर उनके परिवार ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था।

पहले सनी लियोनी का अफेयर प्लेबॉय एंटरप्राइज के वाइस प्रेजिडेंट ऑफ मर्केटिंग मैट एरिक्सन के साथ अफेयर था।

लेकिन जब सनी ने पोर्न फिल्मों में दूसरे लड़कों के साथ काम करना शुरु कर दिया तो मैट एरिक्सन ने सनी से रिश्ता तोड़ दिया था।

इसके बाद सनी का रिलेशन पोर्न स्टार डेनियल वेबर के साथ शुरु हुआ। बाद में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों तीन बच्चों के माता-पिता हैं। सनी अब बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर रही हैं।

लेकिन आज भी सनी लियोन उतनी ही सेक्सी और हॉट हैं। सनी का नाम लेते ही लड़कों के दिलों पर तो छुरियां चल जाती हैं। उनकी हॉटनेस फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular