Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodBhuj Movie : दमदार कहानी के साथ अजय देवगन की शानदार एक्टिंग

Bhuj Movie : दमदार कहानी के साथ अजय देवगन की शानदार एक्टिंग

मोस्ट अवेटेड मूवी की लिस्ट में शुमार अजय देवगन की फिल्म भुज आखिरकार रिलीज हो ही गई। इस फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से था। फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही फैंस इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब यह फिल्म रिलीज हो गई है। फैंस ने इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया भी देने शुरू कर दिए है।

बेहतरीन एक्टिंग

यह फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा अजय की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। बता दे कि फिल्म भुज देशभक्ति पर आधारित है। जिसमें अजय एक भारतीय सेना के रूप में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर भी है। फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म को बेहतरीन फिल्म की लिस्ट में शामिल कर रहे है। फैंस का कहना है कि यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी।

फिल्म करेगी अच्छी कमाई

फैंस को अजय देवगन की एक्टिंग शानदार लगी है।साथ ही संजय दत्त लंबे समय बाद दिखाई दिए है और अपने रोल में खूब जमेहैं।वहीं व्यूअर्स सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही की भी एक्टिंग की तारीफ के रहे हैं। फैंस का मानना है कि अगर यह फिल्म थियेटर में रिलीज होती तो ब्लॉकबस्टर साबित होती। 250 करोड़ तक की कमाई कर लेती। बावजूद इसके ओटीटी प्लेटफार्म पर भी यह फिल्म छा जाने वाली है।इस फिल्म को जरूर देखनी चाहिए।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular