Wednesday, November 30, 2022
HomeTVनीतीश भारद्वाज : महाभारत के कृष्ण नीतीश भारद्वाज की टूटी शादी

नीतीश भारद्वाज : महाभारत के कृष्ण नीतीश भारद्वाज की टूटी शादी

नीतीश भारद्वाज :  जाने-माने ऐतिहासिक सीरियल महाभारत में कृष्ण की भूमिका अदा करने वाले नीतीश भारद्वाज अपनी पत्नी स्मिता से अलग हो गये हैं। शादी के 12 सालों के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

नीतीश भारद्वाज ने कहा मौत से ज्यादा खतरनाक होता है तलाक

हाल ही में दिये गये एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने कहा कि हां, मैंने तलाक के लिए मुंबई के फैमिली कोर्ट में सितंबर, 2019 में आवेदन दिया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि हमारे अलग होने का कारण क्या है? इस समय मामला कोर्ट में है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है। खासकर जब आप अकेलेपन के साथ रह रहे होते हैं।

मैं खुशकिस्मत नहीं हूं

उन्होंने आगे कहा, मैं इस इंस्टीट्यूशन में भरोसा रखता हूं, लेकिन मैं इस मामले में खुशकिस्मत नहीं रहा हूं। सच बताऊं तो शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं। कई बार आप अपने अपने साथी के एटीट्यूड से कॉम्प्रोमाइज नहीं कर पाते हैं तो कभी कम्पैशन की कमी रह जाती है। कभी ईगो आड़े आ जाता है तो कभी आपकी सोच नहीं मिलती है। जब भी रिश्ता टूटता है तो उसमें बच्चे सफर करते हैं। बच्चों पर इन चीजों का बुरा असर पड़ता है और उसके जिम्मेदार माता-पिता ही होते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular