Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodबड़े पर्दे पर फिर लगेंगे ठहाके, लोगों को हंसाने के लिए आ...

बड़े पर्दे पर फिर लगेंगे ठहाके, लोगों को हंसाने के लिए आ रही सुपरहिट जोड़ी

मुंबई। बॉलीवुड को कई एवरग्रीन हिट कॉमेडी फिल्म देने वाले डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, जॉनी लीवर, राजपाल यादव जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हंगामा 2 महज एक सीक्वल नहीं है बल्कि एक रीमेक है। प्रियदर्शन ने साल 1994 में रिलीज हुई मलयालम भाषा की अपनी ही फिल्म ‘मिन्नारम’ के रीमेक को हंगामा 2 के नाम पर रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल लीड कास्ट में थे।

इसी कड़ी में प्रियदर्शन एक बार फिर से अपने पसंदीदा जोड़ीदार अक्षय कुमार के साथ मिलकर दर्शकों को हंसाने की तैयारी कर रहे हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी और इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होने वाली है। प्रियदर्शन ने बताया कि वे इसी साल अक्षय के साथ फिल्म शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने सब प्लान चौपट कर दिया और ये फिल्म अगले साल के लिए खिसक गई।

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ कई हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी ने ‘हेरा फेरी’ सीरीज, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भुलैया’ और खट्टा मीठा जैसी कॉमेडी फिल्में दी हैं। प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘एक लंबे ब्रेक के बाद हम अपनी अगली हिंदी फिल्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं। मुझे अक्षय कुमार के साथ ऐसी बातचीत करने में आनंद आ रहा है।’ इस तस्वीर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular